news-details

घर में पत्नी आशिक संग मना रही थी रंगरलिया, अचानक पहुंचा पति और हो गई बड़ी घटना

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पत्नी को अपनी प्रेमी संग रंगरलिया मानाता देख पति आपा खो दिया और प्रेमी की हत्या कर दी है. दरअसल घटना बन्नादेवी थानाक्षेत्र के सारसौल का है. पति का नाम सुंदर लाल है. पत्नी कमलेश के अलावा घर में 2 बेटे भी हैं. सुंदर लाल एक फैक्ट्री में काम करता है, ऐसे में घटना वाले दिन वह घर समय से पहले पहुंच गया था.

खबरों की माने तो सुंदर लाल रात में छुट्टी लेक जल्दी घर पहुंच गया था. जब वह घर पहुंचा तो उसने अपने दोनों बच्चों को बाहर खेलता हुआ पाया और घर का दरवाजा भी खुला था. इसके बाद सुंदर ने अंदर जाकर जो देखा, उसे देखकर उसके होश उड़ गए. पत्नी कमलेश अपने आशिक संग थी, जिसे देखकर पति ने आपा खो दिया और घर में रखे बैट को उठा लिया और प्रेमी को पीटना शुरू कर दिया.

इस दौरान महिला ने अपने प्रेमी को भगाने की कई नाकामयाब कोशिशे कीं, लेकिन घर का दरवाजा सुंदर ने बंद कर रखा था, इसके बाद क्रिकेट के बैट से उसने युवक के सिर में दे मारा. सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई. घर में झगड़ा होता देख बेटा पुलिस चौकी की ओर भागा और जाकर पूरा मामला थाने में बताया. मामले की खबर पाकर जब पुलिस पहुची तो उस समय तक प्रेमी की मौत हो चुकी थी, मृतक की पहचानन उशके जेब से मिले कागजातों के आधार पर की गई है.

पुलिस के मुताबिक 24 साल का मृतक विकास नोएडा में रहता. मृतक के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए वहीं पुलिस ने पति और पत्नी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस निरीक्षक के मुताबिक उसकी पत्नी के विकास के साथ नाजायज संबंध थे. पति ने अपनी पत्नी को विकास के संग रंगरलिया मनाते हुए अपनी आंखो से देखा, जिसके बाद गुस्से में उसने हत्या कर दी.




अन्य सम्बंधित खबरें