news-details

पत्नी, सास को उतारा मौत के घाट, बच्चों के सामने किए शरीर के टुकड़े,,,, बच्चों को सौंप दिया गया चाइल्ड वेलफेयर अफसर को

त्रिपुरा में (Double Murder) का एक चौंका देने वाला सामने आया है. यहां एक शख्स पर अपनी पत्नी और सास की  हत्या करने और अपने बच्चों के सामने उनके शरीर के टुकड़े करने का आरोप लगा है. हत्या का यह खौफनाक मंजर देखकर बच्चे डर से सहम गए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने हत्या करने के बाद अपने ससुराल में खुद भी जहर खा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. 

यह घटना सोमवार को त्रिपुरा के धलाई जिले में घटित हुई. स्थानीय लोगों ने दो महिलाओं को खून से लथपथ और बच्चों को रोते-बिखलते देखने के बाद घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी पश्चिम त्रिपुरा के हपानिया का रहने वाला है और वह दूसरे कमरे में बेहोशी की हालत में मिला.

सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर आशीष दास गुप्ता ने कहा, "हमने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया है. उसके शरीर में जहर के ट्रेसेस मिले हैं, लेकिन उसकी हालत खतरे से बाहर है. हमले के इरादे का अब तक पता नहीं चल सका है क्योंकि अभी तक हम उससे पूछताछ नहीं कर पाए हैं."

अधिकारियों ने कहा कि आरोपी का अगरतला के जीबीपी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बच्चों को धलाई चाइल्ड वेलफेयर अफसर को सौंप दिया गया है.


पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, आरोपी की पत्नी और बच्चे पिछले चार महीने से अपने नानी के घर पर रहे थे.




अन्य सम्बंधित खबरें