news-details

कोरोना कॉलर ट्यून में बोलने वाली जसलीन भल्ला कौन है , आइये जानते है -

कोरोना कॉलर ट्यून में बीते कई महीनों से सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई दे रही थी। अब स्वास्थ्य मंत्रालय ने उनकी आवाज को हटाने का फैसला लिया है और उनकी जगह जसलीन भल्ला लेंगी। बता दें कि जसलीन भल्ला पहले भी कोरोना कॉलर ट्यून को अपनी आवाज दे चुकी हैं, जब इस संक्रमण दस्तक दी ही थी। आइए जानते हैं, कौन हैं जसलीन भल्ला...

दिल्ली यूनिवर्सिटी के खालसा कॉलेज से ग्रैजुएशन करने वालीं जसलीन भल्ला बीते एक दशक से वॉइसओवर आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रही हैं।

जसलीन भल्ला ने इससे पहले दिल्ली मेट्रो, स्पाइसजेट के लिए भी सेवाएं दी हैं। कृपया दरवाजों से हटकर खड़े हों। दरवाजे दाईं तरफ खुलेंगे। मेट्रो में इस तरह का जो संदेश आप अकसर सुनते हैं, वह जसलीन भल्ला की ही आवाज में सुनने को मिलता है।

वह बताती हैं कि मेट्रो से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली है और लोग उन्हें लेकर मीम्स भी बनाने लगे थे। यहां तक कि दोस्त कई बार मेसेज करते थे कि अब बस भी करो यार।

कोरोना कॉलर ट्यून के दौरान जब उनके पति आवाज सुनते थे तो उन्हें कैसा लगता था। इसके सवाल पर जसलीन भल्ला कहती हैं कि वह मुझे सुनने के आदी हो गए हैं।

कोरोना कॉलर ट्यून से बोर होने की शिकायतों को लेकर वह कहती हैं कि अब भी इसकी जरूरत है क्योंकि लोग सावधानीपूर्वक रहने से बच रहे हैं। अब वह अमिताभ बच्चन की आवाज की जगह लेंगी और कोरोना वैक्सीन के बारे में लोगों को जागरूक करेंगी।




अन्य सम्बंधित खबरें