news-details

मैट्रिमोनियल साइट पर खुद को गूगल HR मैनेजर बताकर 50 से ज्यादा लड़कियों से बनाए संबंध, पैसे भी ठगे

गुजरात के अहमदाबाद में 50 से अधिक महिलाओं के साथ धोखाधड़ी और उनके साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. अहमदाबाद पुलिस की साइबर सेल के मुताबिक, आरोपी व्यक्ति की पहचान संदीप मिश्रा उर्फ विहान शर्मा के रूप में की गई है, मैट्रिमोनियल साइट पर खुद को IIM अहमदाबाद से पढ़ा हुआ और गूगल का एचआर मैनेजर बताता है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कई सारी लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उनके साथ धोखाधड़ी की है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के पास से 30 सिम कार्ड, चार मोबाइल फोन और चार फर्जी पहचान पत्र भी बरामद किया. पुलिस ने कहा कि मैट्रिमोनियल साइट (शादी की जानकारी के लिए ऑनलाइन जगह) पर संदीप मिश्रा ने अलग-अलग नामों के कई प्रोफाइल बनाकर रखे हुए थे. जिनमें कुछ नाम विहान शर्मा, प्रतीक शर्मा और आकाश शर्मा हैं.

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि मैट्रिमोनियल साइट पर उसका फर्जी प्रोफाइल बताता है कि संदीप की सालाना कमाई 40 लाख रुपए है. पुलिस ने बताया कि पहले वह लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाता था और फिर उसके पैसे लूटकर फरार हो जाता था. पुलिस ने उसके मोबाइल फोन में मिल कुछ वीडियो के आधार पर यह भी बताया है कि वह लड़कियों के साथ संबंध बनाने का वीडियो भी रिकॉर्ड करता था.

पुलिस ने बताया कि संदीप ने IIM अहमदाबाद की एक फर्जी डिग्री बना रखी है. वह अहमदाबाद, उज्जैन, ग्वालियर, गोवा और छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों की लड़कियों को अपने झांसे में ले चुका है. पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और संदीप के दूसरे कारनामों का भी पता लगा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें