news-details

समस्या के सामाधान के बहाने बुलाया, फिर कथा वाचक ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और किया रेप

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की युवतियों को ज्योतिष विद्या की आड़ में फंसाने वाले एक कथावाचक घनश्याम शर्मा को लसूड़िया पुलिस ने शुक्रवार को आष्टा के गांव से गिरफ्तार किया है। कथावाचक पर आरोप है कि, आरोपी ने एक युवती को लॉकडाउन के पहले उसकी समस्या के समाधान के लिए बुलाया था, फिर आरोपी ने पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। रेप के दौरान ही उसने युवती की नग्न तस्वीरें निकाल ली और उसे ब्लैकमेल करने लगा।

पुलिस में की गयी शिकायत में युवती ने बताया कि, उसकी 2014 में शादी हुई थी। ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर वह विजय नगर स्थित मायके में रहने लगी। सितंबर 2019 में सोशल मीडिया के जरिये उसकी मुलाकात पंडित घनश्याम शर्मा से हुई। उसने पति की समस्या बताई तो पंडित घनश्याम ने कष्ट निवारण के लिए पूजा अर्चना करने को कहा।

इसके बाद आरोपी ने मुझे कुंडली लेकर मेघदूत गार्डन के बाहर साईं मंदिर के पास आने को कहा। फिर, वह आशादीप अस्पताल के पीछे अपनी बुआ के घर ले गया। वहां उसने पानी में नशीला पदार्थ मिलकर मुझे पिला दिया और बेहोशी की हालत में ही दुष्कर्म किया। जब मैं होश में आई तो एहसास हुआ कि, मेरे साथ कुछ गलत हुआ है।

जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे नग्न फोटो, पति को भेजने का बोलकर ब्लैकमेल करने लगा। बाद में तंत्र क्रिया के नाम पर माता-पिता को खत्म करने की भी धमकी दी। इसके बाद शादी का झांसा देकर आष्टा के पास फुडरा गांव ले गया। वहीं मैंने इसके खिलाफ पेन ड्राइव में कई युवतियों से चैटिंग, उन्हें बुलाकर ब्लैकमेल करने और उनके साथ अश्लील फोटो खींचने के सबूत जुटाए।

लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद इसकी पेन ड्राइव चुराकर पिता के माध्यम से इसके चंगुल से छूटी। युवती ने बताया कि, आरोपी देवास और उज्जैन में कई धार्मिक संस्थाओं के लिए कथावाचक का काम करता है। हालांकि, शुक्रवार रात को पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को आष्टा के गांव से गिरफ्तार कर लिया।




अन्य सम्बंधित खबरें