news-details

एक क्लिक में देखें मार्च का बॉलीवुड कैलेंडर, ‘रूही’ से ‘मुंबई सागा’ तक, रिलीज के लिए तैयार हैं ये फिल्में

कोविड महामारी के चलते बीते साल थिएटर्स बंद हो गए थे, जिससे मनोरंजन जगत को भारी नुकसान हुआ था। कुछ वक्त पहले थिएटर्स को खोल दिया गया है और अब नई फिल्में भी रिलीज होना शुरू हो गई हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि मार्च में कौन कौनसी फिल्में रिलीज हो रही हैं।

रूही
जाह्नवी कपूर, वरुण शर्मा और राजकुमार राव स्टारर फिल्म रूही 11 मार्च को रिलीज होगी। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है।

टाइम टू डांस
टाइम टू डांस के साथ कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत के लिए तैयार हैं। फिल्म में इजाबेल के साथ ही सूरज पंचोली मुख्य भूमिका में दिखेंगे। फिल्म 12 मार्च को रिलीज होगी।

फौजी कॉलिंग
शरमन जोशी की फौजी कॉलिंग भी 12 मार्च को ही रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन आर्यन सक्सेना ने किया है। फिल्म में शरमन के साथ ही बिदिता बाग, विक्रम सिंह, जरीना वहाब आदि कलाकार भी नजर आएंगे।

मुंबई सागा
संजय गुप्ता निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म मुंबई सागा, 19 मार्च को सिनेमाघरों में धमाका करेगी। फिल्म में जॉन अब्राहम जहां विलेन के रूप में नजर आएंगे तो वही इमरान हाशमी पुलिस की वर्दी में एक्शन करते दिखेंगे।

संदीप और पिंकी फरार
अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर संदीप और पिंकी फरार लंबे वक्त से रिलीज के लिए तैयार है। आखिरकार अब फिल्म 19 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है।

फ्लाइट
इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई फिल्म फ्लाइट भी 19 मार्च को ही रिलीज होगी। फिल्म में मोहित चड्ढा अपना दमखम दिखाते दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन सूरज जोशी ने किया है।

नो मीन्स नो
फिल्म नो मीन्स नो के साथ ही अभिनेता ध्रुव वर्मा बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। विकाश वर्मा निर्देशित ये फिल्म 22 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म ‘नो मीन्स नो’ का उदेश्य भारत और पोलैंड के बीच के रिश्तों को और गहरा करना है। फिल्म में ध्रुव वर्मा के साथ ही गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, दीपराज राणा, मिलिंद जोशी, कैट क्रिस्टियन, नाजिआ हुसैन, एना डोर और एना गुजिक, नतालिया बक सहित कई अन्य कलाकार नजर आएंगे।

हाथी मेरे साथी
राणा दग्गुबाती, पुलकित सम्राट और जोया हुसैन स्टारर फिल्म हाथी मेरे साथी, 26 मार्च को रिलीज होगी। ये फिल्म एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है।

साइना
बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक ‘साइना’ 26 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा, साइना नेहवाल के किरदार में नजर आ रही हैं। परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म को टी-सीरीज के बैनर तले बनाया गया है, वहीं अमोल गुप्‍ते ने इसका डायरेक्शन किया है।


कोई जाने ना

कुणाल कपूर और अमायरा दस्तूर की साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी ‘कोई जाने ना’ 26 मार्च को रिलीज होगी। आमिर खान इस फिल्म में एली अवराम के साथ ‘हरफनमौला’ डांस नंबर में नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म से आमिर के दोस्त अमीन हाजी डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं।

एक नजर में पूरी लिस्ट:
11 मार्च: रूही
12 मार्च: टाइम टू डांस
13 मार्च: फौजी कॉलिंग
19 मार्च: मुंबई सागा
19 मार्च: संदीप और पिंकी फरार
19 मार्च: फ्लाइट
22 मार्च: नो मीन्स नो
26 मार्च: हाथी मेरे साथी
26 मार्च: साइना
26 मार्च: कोई जाने न




अन्य सम्बंधित खबरें