news-details

पिथौरा : नगर अध्यक्ष आत्मा राम यादव का कोरोना संक्रमित मरीजो के राहत के लिए सतत प्रयास जारी

नगर पंचायत अध्यक्ष आत्माराम यादव ने बीएमओ को 5 नग ऑक्सीजन गैस सिलेंडर दो सेट ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन एवं 25 सेट गद्दे किए भेंट

अभाव के चलते पिथौरा में कोविड केयर सेंटर चालू करने में आ रही थी दिक्कत

पिथौरा । नगर पंचायत के अध्यक्ष आत्माराम यादव ने आज नगर पंचायत परिसर में सादे समारोह में पिथौरा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को देखते हुए पिथौरा के एसडीएम राकेश कुमार गोलछा की उपस्थिति में पिथौरा की बीएमओ डॉक्टर तारा अग्रवाल को 5 नग ऑक्सीजन गैस सिलेंडर दो सेट ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन तथा 25 सेट गद्दे भेंट किए हैं ।

ज्ञात हो कि समूचा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है पिथौरा क्षेत्र में भी इसकी स्थिति गंभीर है और बड़ी संख्या में ग्रामीण अंचल से पीड़ित प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में पिथौरा अस्पताल पहुंच रहे हैं । तथा बड़ी संख्या में गंभीर मरीजों को महासमुंद कोविड केयर सेंटर रिफर किया जा रहा है । क्षेत्र के पीड़ित लोगों की समस्याओं को देखते हुए पिथौरा में कोविड केयर सेंटर को प्रारंभ कराना अत्यंत आवश्यक हो गया था । किंतु सामग्रियों के अभाव के चलते पिथौरा में निर्मित कोविड केयर सेंटर प्रारंभ नहीं हो पा रहा था । विशेषकर क्षेत्र के गरीब लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था तथा लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर के अभाव में जान भी गंवानी पड़ रही थी जिसे लेकर संवेदनशीलता दिखाते हुए नगर पंचायत के अध्यक्ष आत्माराम यादव ने इस मामले को लेकर पिथौरा के एसडीएम राकेश कुमार गोलछा एवं बीएमओ डॉक्टर तारा अग्रवाल से चर्चा की तथा उन्होंने आ रही समस्याओं से अवगत होते हुए उन्हें आश्वस्त करते कहा कि मेरे द्वारा 5 नग ऑक्सीजन गैस सिलेंडर तथा 2 नग ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन सेट एवं 25 सेट गद्दे दिए जाएंगे ।

बहरहाल आज नगर पंचायत के अध्यक्ष आत्माराम यादव ने अपने द्वारा किए गए वायदे को पूरा करते हुए नगर पंचायत कार्यालय परिसर में एक सादे समारोह में पिथौरा के एसडीएम राकेश कुमार गोलछा की उपस्थिति में पिथौरा की बीएमओ डॉक्टर तारा अग्रवाल को 5 नग ऑक्सीजन गैस सिलेंडर दो सेट ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन तथा 25 सेट गद्दे प्रदान करते हुए पिथौरा के कोविड केयर सेंटर को शीघ्र प्रारंभ करने का निवेदन किया है ताकि क्षेत्र के पीड़ित एवं जरूरतमंद जनता को इसका अति शीघ्र लाभ मिल सके ।इस अवसर पर नगर पंचायत के सीएमओ महेंद्र गुप्ता, पार्षद खीरू, पटेल तरुण, पांडे आकाश, महंती, तहसीलदार टी आर देवांगन, नायब तहसीलदार उमेश लहरी, डॉ. वीरेंद्र प्रजापति बंटी छत्तीसगढ़िया सहित नगर पंचायत के कर्मचारी गण मौजूद थे । नगर पंचायत के अध्यक्ष आत्माराम यादव ने पिथोरा नगर के सभी दानदाताओ और समाजसेवियों से भी इस विपदा की घड़ी में खुले मन से सहयोग की अपील की है ।




अन्य सम्बंधित खबरें