news-details

सरायपाली : विधायक किस्मतलाल नंद के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी ने की एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग, कथित वायरल ऑडियो को लेकर सौंपा ज्ञापन.

विधायक किस्मतलाल नंद के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी सरायपाली के कार्यकर्ताओं ने एफ.आई.आर कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है. पार्टी द्वारा ज्ञापन सरायपाली एसडीएम और एसडीओपी को सौंपा गया है. और जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की है.

आपको बता दें कि बीते दिनों से सरायपाली विधायक का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वे चिराग की चिंगारी के संपादक और आर.एस.एस के नेताओं को अश्लील गाली देते सुनाई दे रहें हैं.

हालाकि इस कथित ऑडियो के वायरल होने के बाद विधायक ने एक वेबपोर्टल के माध्यम से सफाई दी थी और कहा था कि वायरल हुई ऑडियो आधा अधूरा ही है ऑडियो काट छाट कर भेजा गया है. विधायक ने पोर्टल के माध्यम से कहा कि पत्रकार द्वारा स्कूल में हुए कब्जे को लेकर उकसाया गया. विधायक के साथ वाद विवाद में अभद्र व्यवहार किया गया इसके बाद अपने आत्म सम्मान के लिए जवाब दिया.

वायरल ऑडियो में लोगों जो बात समझ आ रही है, कि जो विवाद है वह उस स्कूल में फोटो के लगने से है. शायद स्कूल में किसी आर.एस.एस के नेता की फोटो लगी है जिसे सरायपाली विधायक हटाना चाहते हैं. क्योकिं वायरल हो रहे कथित ऑडियो में विधायक ने कहा है कि वो कांग्रेस या किसी पार्टी के लिए नहीं बल्कि बच्चों के लिए लड़ रहे हैं.

हलाकि उसी विडियो में विधायक यह बात को भी मानते नजर आयेंगे कि अभी भी बच्चे वहां पढ़ रहे हैं, लेकिन जो दिक्कत है वो आर.एस.एस के नेता की फोटो से है.

हलाकि कि स्कूल में किसने कैसे कब्ज़ा जमाया हुआ है यह जाँच का विषय है. जिसपर प्रशासन को ध्यान देना चाहिए. इसके पहले स्कूल से कब्ज़ा हटाने के लिए विधायक ने भी एसडीएम को ज्ञापन सौंपा है.

वहीं मामले में भाजयुमो  जिला महासमुंद उपाध्यक्ष कामेश बंजारा का कहना है कि एक जनप्रतिनिधि विधायक द्वरा इस तरह अश्लील गाली गलौच आर.एस.एस संगठन से करना, जो आज विश्व का सबसे बड़ा संगठन है, और निरंतर ही भारत की संस्कृति को आगे ले जाने का प्रयास कर रहा है. निंदनीय है.

वहीं संपादक बजरंग लाल सेन का कहना है कि उनकी इतनी ही गलती था कि उसने कांग्रेसियो के गलत कार्य का एक समाचार व्हाट्सएप्प पर वायरल किया था,  जिसमे कोटवारी भूमि पर बिना किसी अनुमति के भवन निर्माण तथा हाई स्कूल कि भूमि पर बिना किसी अनुमति के दो मंजिल मकान बनाकर उसे किराया में देने को लेकर है.

बीजेपी सरायपाली का कहना है कि कांग्रेस सरायपाली शहर में स्थित गोलवलकर विद्यालय गुरुजी ध्यान केंद्र को हटाने के लिए भाजपा का कार्यालय होने का झूठा प्रचार कर जन भावना भड़काने और धारा 144 का उल्लंघन कर रही है.

भाजपा नेताओं ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहां की सत्ता पार्टी के विधायक का इस तरह का ऑडियो कथित रूप से सोशल मीडिया में वायरल होना दुर्भाग्यपूर्ण है और अंचल की जनता का अपमान है, भाजपा नेताओं ने कहा कि वायरल हुए ऑडियो की जांच कर उचित कार्यवाही नहीं होने पर भारतीय जनता पार्टी आगे की रणनीति पर विचार करेगी और जो भी कदम उचित होगा वह उठाएगी.




अन्य सम्बंधित खबरें