news-details

कांकेर : रिश्तेदारों में मकान को लेकर मारपीट, काउंटर मामला दर्ज

भानुप्रतापपुर थाना अंतर्गत ग्राम संबलपुर में रिस्तेदार के बीच मारपीट होने से काउंटर मामला दर्ज किया गया है.

फूलबाई जांगड़े ने पुलिस को बताया कि 13 जून 2021 के रात्रि करीबन 8.00 बजे जब वह घर में टीवी देख रही थी उसके पड़ोस में रहने वाली रिस्तेदार फूलबाई के भाभी रेखा एवं उसकी बेटी चंद्रिका ने फूलबाई  व उसकी बहन फूलबतिया को मां बहन की गंदी गंदी गाली गुफ्तार करते जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का से मारपीट किया.

फूलबाई ने बताया कि फूलबतिया गुंगी है जिसकी देख रेख वह करती हूं. वे दोनों अपने माता पिता के घर में रहते हैं फुलबाई की भाभी रेखा एवं उसकी बेटी घर से निकालना चाहते हैं इसलिये रंजिश रखते हुए आये दिन लड़ाई झगड़ा करते रहते हैं. रेखा एवं उसकी बेटी चंद्रिका के द्वारा हाथ मुक्का से मारपीट करने पर फूलबाई को चेहरे पर चोट आया है. सिर में दर्द हो रहा है.

जबकि रेखा कुर्रे  ने पुलिस को बताया कि 13 जून 2021 के रात्रि करीबन 8.30 बजे वह घर में थी, घर के बाहर गाली गुफ्तार करने की आवाज सुनकर अपनी बेटी चंद्रिका के साथ घर के बाहर निकली, जहाँ शिवकुमार जांगड़े रेखा का नंदोई भाई उन्हें मां बहन की गंदी गंदी गाली दे रहा था. जिसे रेखा कुर्रे  ने गाली देने से मना किया तो उसकी पत्नि फूलबाई, लड़का गोपाल जांगड़े,  एवं फूलबतिया चारों जान सहित खतम कर देंगे बोलकर हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे.

रेखा ने बताया कि उसके पति के द्वारा बनाये मकान घर को कब्जा कर हम मां बेटी को भगाने के नियत से रंजिश रखते हुए आये दिन लड़ाई झगड़ा कर किया जाता हैं. चारों के द्वारा मारपीट करने से रेखा को दर्द है.

दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.