news-details

जमीन को लेकर हुआ विवाद, दो पक्षों में मारपीट, काउंटर मामला दर्ज

भानुप्रतापपुर थानान्तर्गत बसंत नगर में 24 जुलाई की शाम जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ जिस पर दोनों पक्षों ने थाने में मामला दर्ज करवाया है.

कुमकुम पांडे ने पुलिस को बताया की उसका पड़ोसी गोलू उसके घर की बाड़ी को तोड़ कर आ गया और उसके व उसकी बेटी निशा के साथ खुब गाली गलौज किया और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि तुम लोग मेरी जमीन में बाड़ी लगाये हो तुम लोग को जान से मार दूंगा तुम लोग जानते नहीं हो मैं ऐसे झूठे केस में फसाऊंगा कि जीवन भर जेल में रहोगे. उसके गाली गलौज से डर कर कुमकुम और उसके बच्चे अपने घर की अंदर चले गये और देखा कि गोलू की बहन खुद अपने सर पर पत्थर मारकर हमें गाली बकते हुए दोनों भाई बहन ने कहा अब हम तुमको यहां रहने लायक नहीं छोड़ेंगे तुम्हे झूठे आरोप में फंसाकर रहेंगे ऐसा बोलते हुए बाड़ी को तोड़ दिये. मामले की शिकायत पर पुलिस ने धारा 294,323,506,34 भादवि. का अपराध घटित होना पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध किया गया.

नगीना धाकड़ ने पुलिस को बताया की 24 जुलाई को शाम लगभग 6:30 बजे उसे उसके पड़ोसी कुंकुम पाण्डे द्वारा गाली गलौज करते हुए घर जमीन को मेरी है बोलते हुए पास में पड़े ईंटा से उसके माथा को मारकर चोंट पहूंचाई है और जान से मार दूंगी बोलकर अश्लील गाली गलौज की है. मामले की शिकायत पर पुलिस ने धारा 294,323,506 भादवि. का अपराध घटित होना पाये जाने पर अपराध पंजीबद्ध किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें