news-details

शिवसेना संगठन मंत्री राजेश ठावरे द्वारा पूरे प्रदेश भर में युवाओं से जन संपर्क हेतु एवं उनकी समस्याओं को प्रमुखता से उठाने हेतु दौरा प्रारंभ

भानूप्रतापपुर: युवा सेना भानूप्रतापपुर द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया है कि शिवसेना की युवा सेना द्वारा पूरे प्रदेश में युवाओं के नौकरी, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी भत्ता, युवाओं की नशाबंदी को लेकर आंदोलन प्रारंभ किया गया है। इस हेतु युवा सेना के प्रदेश प्रभारी (शिवसेना संगठन मंत्री ) राजेश ठावरे जी के द्वारा पूरे प्रदेश भर में युवाओं से जन संपर्क हेतु एवं प्रदेश के युवाओं की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने हेतु दौरा प्रारंभ किया गया है । जहां पर राजेश ठवरे दिनांक 29 जुलाई 2021 को दल्ली राजहरा दुर्ग जिले की ओर से भानूप्रतापपुर पहुंचेंगे एवं युवा सेना के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर स्थानीय युवाओं के रोजगार की समस्या को प्रमुखता से उठाएंगे ।

भानूप्रतापपुर के बाद राजेश ठावरे अंतागढ़, नारायणपुर में शिवसेना, युवा सेना की बैठक लेंगे तत्पश्चात दिनांक 30 जुलाई 2021 को कांकेर नरहरपुर एवं चारामा में युवा सेना ,शिवसेना कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर क्षेत्र की जनसमस्याओं की जानकारी लेंगे उन्हें उठाएंगे.




अन्य सम्बंधित खबरें