news-details

युवाओं की सहभागिता सुनिश्चित करने एवं आंदोलन से युवाओं को जोड़ने हेतु युवा सेना के प्रदेश प्रभारी राजेश ठावरे ने प्रारंभ किया कांकेर जिले का दौरा

भानूप्रतापपुर युवा सेना द्वारा युवाओं की बेरोजगारी, नौकरी, शिक्ष, स्वास्थ, नशाखोरी की समस्या को लेकर पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में जन आंदोलन प्रारंभ किया गया है। जिसमें युवाओं की सहभागिता सुनिश्चित करने एवं आंदोलन से युवाओं को जोड़ने हेतु युवा सेना के प्रदेश प्रभारी (शिव सेना संगठन मंत्री) राजेश ठावरे जी द्वारा कांकेर जिला का दौरा प्रारंभ किया गया है। जिसमें सर्वप्रथम राजेश ठावरे के भानूप्रतापपुर मेन चौक आगमन पर युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने भव्य आतिशबाजी कर उनका स्वागत किया। तत्पश्चात युवा सेना के कार्यकर्ताओं ने मोटरसाइकिल रैली निकालकर उन्हें बैठक स्थल तक ले जाया गया। 

बैठक को संबोधित करते हुए राजेश ठावरे ने कहा कि प्रदेश की जन विरोधी कांग्रेस सरकार प्रदेश के युवाओं का शोषण कर रही है । प्रदेश में शासन कर रही कांग्रेश अपने घोषणापत्र में प्रदेश के बेरोजगारों को रोजगार, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता, अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने ,ऐसे कई बातें की थी। किंतु वह अपने वादे से मुकर रही है। और प्रदेश के बेरोजगारों को शराब में डूबा कर राज करना चाह रही है। प्रदेश में प्रतिदिन बेरोजगारों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। प्रदेश के बेरोजगारों को ना बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है और ना ही उन्हें रोजगार मिल रहा है । किंतु सरकार अपने किसी भी वादे पर खरा नहीं उतर रही है । इस सरकार ने चुनाव से पहले बेरोजगारों से वादा किया था कि सरकार में आने के बाद उन्हें रोजगारी भत्ता दिया जाएगा ,प्रदेश में शराब बंदी लागू की जाएगी किंतु इनके वादे वादे ही रह गए। इन सभी समस्याओं को लेकर युवा सेना द्वारा शीघ्र ही प्रदेश स्तर पर जन आंदोलन प्रारंभ किया जाएगा।इस हेतु युवा सेना के कार्यकर्ता गांव-गांव में जाएं और प्रदेश की इन नाकामियों को जनता के बीच बताएं और अपने आंदोलन से युवाओं को जोड़ने का कार्य करें। बैठक को संबोधित करते हुए शिवसेना के प्रदेश महासचिव चंद्रमौली मिश्रा ने कहा कि युवा सेना शिवसेना की रीढ़ है युवा सेना कार्यकर्ता गांव-गांव में जाकर के ग्रामीणों पर हो रहे अन्याय, अत्याचार ,शोषण ,भ्रष्टाचार को दूर करने हेतु युवाओं की टीम तैयार करें और गांव-गांव से अन्याय, अत्याचार, शोषण, भ्रष्टाचार को दूर करने का संकल्प लें। बैठक को युवा सेना के खेमलाल महला ने भी संबोधित किया ।

इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से आकाश सिंह, प्रविण पांडे,सुनील ध्रुव, अनीश नरेटी, धर्मेन्द्र यादव, सहदेव कोराम, ज्ञानेश्वर गांधी, राजा साहू, राहुल यादव, अनूप कुलदीप, मोरध्वज तिवारी ,सुनील विश्वकर्मा, मृत्युंजय जैन, प्रहलाद कोरोटी, लंकेश पटेल एवं अन्य युवा सेना के कार्यकर्ता उपस्थित थे.




अन्य सम्बंधित खबरें