news-details

पत्नी के नाराज होकर छट्टी कार्यक्रम में जाने से शराबी पति ने 3 साल के बच्चे को जहर खिलाकर खुद की आत्महत्या, मामला दर्ज

कांकेर थाना अंतर्गत ग्राम दसपुर में पत्नी के नाराज होकर छट्टी कार्यक्रम में जाने पर शराबी पति ने अपने 3 साल के बच्चे को जहर पिला कर मार दिया फिर खुद भी उसने जहर पीकर आत्महत्या कर ली.  

मामला 22 दिसंबर 2019 का है, जिसपर कांकेर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है. जानकारी के अनुसार  22 दिसंबर 2019 के रात्रि 7.00 बजे शैलेन्द्र कुमार पटेल तथा उसका 03 साल का बच्चा लड़का रूहान पटेल के मुह से गजरा जैसा पदार्थ निकल रहा है तथा घर मे चीत हालात मे पड़ा हुआ था, जिन्हें 108 शासकीय वाहन को फोन कर बुलाया गया तो दोनों को मृत बताया गया.

इसके बाद कांकेर पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही की और शव पीएम करवाया गया, पीएम रिपोर्ट जहर सेवन से मौत होना बताया गया.

पुलिस ने बताया कि जाँच में पाया गया कि रूहान पटेल उम्र 03 वर्ष के साथ उसके पिता शैलेन्द्र कुमार पटेल का शव भी मिला था, जिसकी जहर सेवन से मौत हुयी थी.  

पुलिस ने बताया कि घटना स्थल का निरीक्षण एवं गवाहो के कथन से स्पष्ट है कि  आरोपी मृतक शैलेन्द्र पटेल की पत्नी बहुरा पटेल छुटटी कार्यक्रम मे जाना चाह रही थी जिसे आरोपी शैलेन्द्र पटेल जो शराब पीने का आदि था शराब के नशे मे विवाद किया, जिसके कारण शैलेन्द्र की पत्नी अपने पति शैलेन्द्र और बच्चे को छोडकर छटटी कार्यक्रम मे चली गई थी.

इसी बात से नाराज होकर मृतक शैलेन्द्र पटेल अपने पुत्र रूहान पटेल को हत्या करने के उदेश्य से उसे जहर पिला कर हत्या कर स्वंय जहर सेवन कर आत्म हत्या कर लिया.

पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी मृतक शैलेन्द्र पटेल के द्वारा भादवि की धारा 302 का घटित करना पाये जाने से मृतक आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें