news-details

टी आई विवेक पाटले के नज़र से फिर नही बच सके तश्कर..80 लीटर महुवा शराब के साथ 9 किलोग्राम गांजा जप्त...

रायगढ़। विवेक पाटले को यूं ही पुलिस विभाग में जाबांज कर्मचारी नही कहा जाता। अपने शांत दिखते चेहरे के पीछे कानून की जो पाठ विवेक पाटले ने पढ़ा और उस पर अमल किया है विरले ही मिलते हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सरिया थाना प्रभारी विवेक पाटले एंड टीम के द्वारा क्षेत्र में अवैध कार्यों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। मुखबिर की सूचना पर एक बार फिर सरिया पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ गांजा व कच्ची महुआ शराब पर कार्रवाई की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि म0प्र0 तरफ का एक व्यक्ति उडिसा तरफ के किसी गाडी से उतर कर सरिया बस स्टैण्ड में एक काले रंग का बैग पकडा हुआ है तथा बस का इंतजार कर रहा है बैग के अंदर मादक पदार्थ गांजा रखा है।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां एक काले कलर के बैक के अंदर 9 किलोग्राम अवैध गांजा कीमती 45000 रु मिला। विधिवत कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

80 लीटर अवैध शराब पर विवेक पाटले एंड टीम की बड़ी कार्रवाई-

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सरिया पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि एक युवक डोगरी उडिसा से अपाचे मोटर सायकल क्र0 CG 13 AP 2044 में कच्ची महुआ शराब लेकर नेतनांगर लेकर जाने वाला है जो भठली रास्ता से होकर जायेगा। सुचना मिलते ही पुलिस सड़क पर घेराबंदी करने पहुंची। तभी संदेही युवक पहुंचा। पुलि रोक कर पुछताछ की तो अपना नाम निताई गुप्ता पिता उद्धव गुप्ता उम्र 20 वर्ष सा0 मिडमिडा चौकी जुटमिल थाना कोतवाली का रहने वाला बताया। जिसका तलासी लेने पर मो0सा0 में बंधा निला रंग का बडा डिब्बा जिसमें भरी हुई 60 लीटर एवं छोटा डिब्बा में 20 लीटर जुमला 80 लीटर कीमती 16000 रूपये का अवैध महुआ शराब व अपची बाइक की जब्ती की गई है।। आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।
महुआ शराब के साथ आरोपी

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी विवेक पाटले, ए एस आई विमल यादव, आरक्षक जलतारे,टण्डन,राजकुमार शामिल रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें