news-details

सरायपाली : दुकान से सामान खरीदने वाले ग्राहको को भडका कर सामान नहीं खरीदने देने पर पति पत्नी से मारपीट मामला दर्ज.

सरायपाली थाना अंतर्गत झिलमिला में दुकान से सामान खरीदने वाले ग्राहको को भडका कर सामान नहीं खरीदने देने पर पति पत्नी से हुई मारपीट जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

सिरमोती ताण्डी ने पुलिस को बतायी कि 17 अगस्त 2021 के रात्रि लगभग 08.00 बजे वह अपने दुकान के पास घर के सामने गली में खडी थी कि उसके किराना दुकान में एक ग्राहक सामन खरीदने आया था तथा कुछ सामान उसके दुकान से खरीद रहा था उसी समय उसके पडोसी दुकानदार लखेसिंह ने उसके उस ग्राहक को ईशारा कर बुलाया और लखेसिंह के दुकान से ग्राहक द्वारा सामान खरीदा तथा उसके दुकान से खरीदा हुआ सामान को वापस रख लो वह लखेसिंह के किराना दुकान से सामान खरीद लिया है बोला और ग्राहक चला गया। उसके पति बोले कि उसके दुकान से सामान खरीदने वाले ग्राहको को तुम बुलाकर भडका कर उसके दुकान से खरीदने वाले सामान को नहीं खरीदने दिये इसी बात पर से लखेसिंह द्वारा उसे मां बहन की अश्लील गाली गुप्तार कर लखेसिंह द्वारा अपने लडके को फोन कर बुलाया लखेसिंह का लडका अनुप ताण्डी द्वारा उसे मां बहन की अश्लील गाली गुप्तार कर हाथ मुक्का से मारपीट किया है तथा जान से मारने की धमकी देकर पास में रखे पत्थर से मारपीट किया है। जिससे उसे दाहिने हाथ के हथेली में तथा सीने के पास चोट लगा है। जिसे उसके पति द्वारा बीच बचाव कर छुडाये है।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरुद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें