news-details

बसना : फोर लेन में रॉन्ग साइड से आ रही बाइक को वाहन ने मारी जोरदार ठोकर, मौके पर हाइवे पेट्रोलिंग ने पहुँचाया अस्पताल...

बसना थाना अंतर्गत भंवरपुर मोड़ बिहारी ढाबा के सामने एक बाइक चालक को अज्ञात वाहन द्वारा जोरदार ठोकर मार दिया गया. इस ठोकर से बाइक चालक को काफ़ी चोट आई. चोट लगने के बाद समय के रहते मौके पर से हाइवे पेट्रोलिंग के जवान हरीश खूंटे ने बाइक चालक को बसना शासकीय अस्पताल पहुँचाया जिससे उसकी जान बाल-बाल बची.

जानकारी के मुताबिक आज सुबह ग्राम उमरिया निवासी दुखनाशन कुर्रे बसना की ओर अपने गाँव उमरिया जा रहा था. इसी दौरान करीब 8:15 बजे ठीक बिहारी ढाबा के वह विपरीत दिशा में अपने वाहन को चलाते ले जा रहा था तभी ठीक मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे सामने से जोरदार ठोकर मार दिया. जिससे वह घायल वहीँ गिर गया और बेहोश हो गया.



दुर्घटना में बाद वहां भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद मौके पर हाइवे पेट्रोलिंग पहुँच गई और हाइवे पेट्रोलिंग के जवान हरीश खूंटे ने समय के रहते दुखनाशन कुर्रे को अस्पताल पहुँचाया फिर दुर्घटना के बारें में उनके घर वालों से संपर्क के सुचना दी.

आपको बता दें कि बसना से भंवरपुर मोड़ तक एक साथ सैकड़ों की संख्या में लोग विपरीत दिशा में वाहन चलाते हैं जिसमे दोपहिया, चार पहिया, ट्रैक्टर और भारी वाहन जैसे ट्रक भी शामिल हैं. कारवाई नहीं होने से फोर लेन पर लगातार विपरीत दिशा में वाहन चलाने वालों की संख्या बढती जा रही है जिससे कारण इस रास्ते में हमेशा दुर्घटना का भय रहता है.



कई गाँव के लोग सड़क में विपरीत दिशा से वाहन चलाते हुए जाते हैं. जिसमे मुख्यरूप से पर्रापाठ, बिटांगीपाली, बड़े टेमरी, छोटे टेमरी, डूमरपाली, अँधेरी डीपा, बसना महाविद्यालय के छात्र, दुग्ध डेयरी के लोग और राईस मिल के ट्रक होते हैं. जो लगातार हो रहे दुर्घटना के बावजूद विपरीत दिशा में वाहन ले जाते हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें