news-details

बसना: महिला के साथ दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आरोपी गिरफ्तार

बसना थानान्तर्गत ग्राम भैंसाखूरी में महिला के साथ जोर-जबरदस्ती करने के बाद आरोपी ने महिला के साथ अमानवीय कृत्य को भी अंजाम दिया है. आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना के बाद मौके से आरोपी फरार हो गया. घायल अवस्था में परिजन ने जब महिला को देखे तो उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल रायपुर ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके बाद रायपुर के ही तेलीबांधा थाना में आरोपी मिलन बरिहा (30 वर्ष) के खिलाफ जीरो में अपराध कायम कर डायरी बसना भेजा गया है.

डायरी मिलते ही बसना पुलिस हरकत में आई और आरोपी मिलन बरिहा को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करते हुए तत्काल रिमांड पर भेज दिया. मामले में एएसपी मेघा टेम्भूरकर साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि, घटना 17 सितंबर की रात की है. महिला जब घर में अकेली थी तो उसका पड़ोसी आरोपी मिलन बरिहा ने उसके घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया और उसके बाद फरार हो गया.

आरोपी  पुलिस के गिरफ्त में

एएसपी मेघा टेम्भूरकर साहू ने बताया कि परिजन जब घर आए तो देखा महिला खून से लथपथ पड़ी थी. इसके बाद महिला को इलाज के लिए परिजन रायपुर के निजी अस्पताल ले गए, जहां महिला का इलाज जारी है. इधर, केस डायरी मिलते ही बसना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को महिला घर पर अकेली थी. इसी दौरान मौके देखकर आरोपी वहां पहुंच गया. महिला को अकेला देख आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जब महिला ने विरोध किया तो उसके प्राइवेट पार्ट में डंडे से वार कर घायल कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. महिला के घर वाले जब वापस पहुंचे तो उसे खून से लथपथ हालत में देख सन रह गए. फिर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें