news-details

सरायपाली : सस्ता सोना दिलाने के नाम दिया नक़ली सोना, तीन गिरफ्तार

सरायपाली पुलिस ने सस्ता सोना दिलाने के नाम पर नकली धातु देकर 40,000 रूपये की ठगी करने वाले तीन शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है.

ये आरोपी असली सोना दिखाकर नकली पीतल नुमा धातु थमाकर ठगी की घटना को अंजाम दिए थे, परमानंद चौहान ने पुलिस से शिकायत की थी कि 07 अक्टूबर 2021 को वह छुईपाली के एक पान ठेला में खडा था कि वहां उसे तीन व्यक्ति मिले तीनों ने अपना नाम धर्मेन्द्र प्रधान निवासी छिबर्रा, जयराम चौहान निवासी कंवरपाली एवं सागर विशाल निवासी अर्तुण्डा बताया.

वो तीनों परमानंद को बोले कि हम लोग तुमको सस्ते में सोना दिला देंगे एडवांस में कुछ पैसा देना पड़ेगा. और उसका फोन नम्बर लिये. इसके बाद 09 अक्टूबर 2021 को सुबह करीबन 11 बजे उसे फोन करके अर्जुण्डा के पास एडवांस देने बुलाया. तब बोले अपने दोस्त सुदाम चौहान, किशोर कुमार बरिहा एवं संतलाल चौहान के साथ वहां पहुंचा और सागर विशाल को 40,000 रूपये दिया. इसके बाद सागर ने अगले दिन सोना देने की बात कही.


फिर अगले दिन तीनों मोटर सायकल क्रमांक सीजी 06 जीसी 8893  में आये और थोड़ी देर बातचीत करने के बाद उनको एक काला पीला रंग का सोने जैसा गुम्बदनुमा धातु दिखाये और बोले कि यह 5 लाख रूपये का है बाकी पैसा शाम को दे देना.  तब वह उसके दिये सोने को लेकर ग्राम रिमझी गांव के सोनार के पास जाकर चेक कराया तो वह बताया कि यह सोना नहीं है आपको कोई बेवकूफ बनाया है. तब उसे ठगे जाने का पता चला. और पुलिस से इस बात की शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड