news-details

13 साल छोटे रिक्शावाले संग भागी करोड़पति की बीवी,साथ ही 47 लाख रुपए ले उड़ी

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक मामला सामने आया है। जो आपको हैरान का देगा , एक शादीशुदा महिला प्यार में इसकदर आंधी हुई की एक ऑटो चालक प्रेमी के साथ फरार हो गई। फरार होने से पहले तिजोरी में रखे 47 लाख रुपए और जेवर से भरा बैग भी ले गई।

पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापे मार कार्रवाई कर महिला की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि इंदौर के करोड़पति की पत्नी 21 अक्टूबर को 13 साल छोटे रिक्शावाले के साथ भाग गई थी. दरअसल, मध्यप्रदेश के इंदौर में रहने वाला इमरान नाम का एक रिक्शा चालक अपने से 13 वर्ष बड़ी उम्र की महिला के साथ 8 दिन पहले फरार हो गया है।

 इमरान की उम्र 32 वर्ष है जबकि महिला आयु 45 साल है। साथ ही भागते समय दोनों ने करीब 30 लाख रुपये रितेश ठाकुर नामक युवक को दिए थे और बाकि 17 लाख रुपये लेकर दोनों साथ लेकर गए थे.जानकारी ये भी सामने आई है कि पत्नी के पास ही घर के मुख्य लॉकर की चाबी रहती है और उसने ही रुपये निकाले होंगे. 

हालांकि पुलिस ने रितेश नामक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने बताया कि खजराना थाना पर गुमशुदा महिला का प्रकरण दर्ज हुआ था, जिसमे महिला की तलाश की जा रही थी.


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, रिक्शा चालक के एक साथी रितेश को पुलिस ने पकड़ा है और उसके पास से 30 लाख रुपये बरामद हुए है. खजराना थाना प्रभारी ने बताया कि महिला और आरोपी रिक्शावाले की तलाश जारी है और पुलिस की टीम गुजरात के दाहोद और वडोदरा में भी तलाश के लिए गई थी.पुलिस के अनुसार, अभी ये बात सामने आई है कि रिक्शावाले ने रुपये चुराकर अपने साथी को दे दिए थे और बाकी की रकम वो साथ ले गया है. 

वहीं पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर ये भी बताया कि प्रेम प्रसंग के चलते ही महिला घर से गई है.बता दें कि मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने फ़ौरन जाँच शुरू कर दी है। इमरान और महिला दोनों के फोन बंद आ रहे हैं। वहीं प्राप्त लोकेशन के आधार पर पुलिस की एक टीम को जावरा भेज दिया गया है। इसी के साथ पुलिस टीम ने रतलाम और उज्जैन में भी छापेमारी की है।




क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड