news-details

बालोद: चार माह पहले शिक्षिका से बलात्कार कर की थी हत्या, पुलिस ने अब जाकर गुत्थी सुलझाई

बालोद/  पुलिस ने चार महीने पहले हुए हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है.पुलिस ने इस मामले में तीन को गिरफ्तार किया है। तीनों ने मिलकर शिक्षिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। घटना के दौरान जब शिक्षिका की मुँह दबाने से मौत हो गई तो शव को मौके पर ही छोड़कर तीनों फरार हो गए थे.

दरअसल डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के कोसमी गांव में 12 जून को एक शिक्षिका की लाश अर्धनग्न अवस्था में मिली थी. जिसके बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों सहित थाने की टीम डॉग स्क्वाड और एफएसएल वैज्ञानिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटना के दिन से लगातार पुलिस हत्या का सुराग जुटाने में लगी हुई थी.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने बताया कि मृतिका का 12 वर्षों से कमल नारायण नाम के व्यक्ति से प्रेम संबंध था. जिसे संदेह के आधार पर पुलिस पूछताछ कर रही थी. इसके अलावा दो अन्य व्यक्ति भी घटना के दिन मृतिका के घर के आस-पास देखे गए थे. तीनों से पूछताछ के दौरान उन्होंने कबूल नहीं किया, तो तीनों का डीएनए टेस्ट कराया गया.

जिसमें मृतिका के हाथ पैर बांधकर उसके साथ बलात्कार के बाद हत्या किए जाने की बात सामने आई. पुलिस ने जब दोबारा तीनों से पूछताछ की तब आखिरकार तीनों ने घटना को अंजाम देना कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी उत्तम कुमार रावटे (35 वर्ष), कमलेश श्रीवास (30 वर्ष) और कमल नारायण साहू को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें