news-details

पति के अफेयर से नाराज पत्नी ने 5 नाबालिग बच्चों की ली जान ... खुद कूदी ट्रेन के आगे

अवैध संबंध के शक की वजह से बहुत से परिवार टूट जाते है। ऐसा हम सभी अक्सर सुनते है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां एक महिला अपने 5 बच्चों को मारने के बाद आत्महत्या के लिए ट्रेन के सामने कूद गई, लेकिन संयोग से वह बच गई.इस मामले में जांच कर रही टीम का दावा है कि महिला ने अपने पति की तस्वीर दूसरी महिला के साथ देख ली थी. उसे पति के दूसरी महिला से संबंध होने का शक था.

जानकारी के अनुसार जर्मनी में एक महिला ने अपने पांच बच्चों की हत्या कर दी. वह अपने पति के दूसरी महिला के साथ अफेयर से नाराज थी. बच्चों को मारने से पहले उसने पति को मैसेज किया कि वो अब उन्हें कभी नहीं देख सकेगा. कोर्ट ने इस मामले में महिला को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.

जानकारी के मुताबिक, दूसरी महिला के साथ अपने पति की तस्वीर देखने के बाद 28 वर्षीय क्रिस्टियन भड़क उठी. उसने 3 सितंबर, 2020 को जर्मनी के सोलिंगन में अपने पांच बच्चों का गला घोंट दिया. क्रिस्टियन के कुल 6 बच्चे थे.कोर्ट में बताया गया कि सभी बच्चों की उम्र 11 वर्ष से कम थी. पांच बच्चों की बाथटब में डूबने या दम घुटने से मौत हुई. इससे पहले बच्चों को नशीला पदार्थ खिलाया गया था.

हत्याओं को अंजाम देने के बाद क्रिस्टियन ने उनके शवों को तौलिये में लपेटकर बिस्तर में रख दिया. उसका सबसे बड़ा बेटा, जो उस समय 11 वर्ष का था, बच गया क्योंकि वह उस समय घर से बाहर था.बीते दिनों कोर्ट ने क्रिस्टियन को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई. मुकदमे के दौरान कोर्ट ने 40 से अधिक गवाहों को सुना. कोर्ट ने उसके इकलौते जीवित बेटे को उसकी दादी की देखरेख में भेज दिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें