news-details

आइसक्रीस का लालच देकर 9 साल की मासूम से हैवानियत, दांत से काटकर रोते हुए भागी बच्ची

दुर्ग / प्रदेश के दुर्ग जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां तालाब में नहाने गई 9 साल की बच्ची से युवक ने हैवानियत करने की कोशिश की है। आइसक्रीम खिलाने का लालच देकर उसके साथ हैवानियत करने का प्रयास किया।

बच्ची ने आरोपी युवक के हाथ को दांत से काटा और भगकर सड़क पर पहुंची। एक राहगीर युवती ने उसकी मदद करते हुए उसे घर पहुंचाया। इसके बाद बच्ची ने अपनी आप बीती अपनी मां को बताई। फिर परिजनों की मदद से थाना पहुंची। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवेंद्र दीप के खिलाफ धारा 363, 366, 354(क), 8, 12 पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की 

मोहन नगर टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 2 बजे बच्ची और उसकी मां तालाब नहाने गए थे। नहाने के बाद मां ने बच्ची को घर भेज दिया। बच्ची अकेले अपने घर जा रही थी तभी रास्ते में उसे आरोपी मिला। उसे आइसक्रीम दिलवाने और झूला झुलाने का प्रलोभन दिया। 

आरोपी ने कहा कि त्योहार है इसलिए आइसक्रीम खिलाएगा। जान पहचान का होने के कारण बच्ची उसके साथ उसके स्कूटर में बैठकर चली गई।आरोपी युवक मासूम बच्ची को हरिनगर गार्डन ले गया। कुछ देर रुकने के बाद बच्ची को अपने साथ कातुरबोर्ड के जंगल की तरफ ले गया। 

वहां सुनसान जगह पर उसने बच्ची के साथ गंदा काम करने की कोशिश की। बच्ची ने साहस दिखाया और विरोध करते हुए आरोपी के हाथ को दांत से काट दिया। इससे आरोपी की पकड़ ढिली हो गई और बच्ची चिल्लाते हुए सड़क की ओर भागी। सड़क पर जा रही एक युवती ने बच्ची की चीख सुनी तो रुक गई। बच्ची को महिला के पास देख आरोपी वहां से भाग गया। इसके बाद महिला ने बच्ची को उसके घऱ पहुंचाया।




अन्य सम्बंधित खबरें