news-details

भिलाई: किराना दुकान की आड़ में हुक्का कारोबार करने वाला युवक गिरफ्तार, आरोपी बोला- छात्रों की डिमांड को देखकर हुक्का सामान रखना किया शुरू

दुर्ग-भिलाई के अंतर्गत सुपेला भिलाई में पुलिस ने 21 नवम्बर को किराना दुकान संचालन की आड़ में प्रतिबंधित हुक्का का कारोबार करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी प्रदीप साहू किराना दुकान की आड़ में हुक्का, उसकी तंबाकू व अन्य सामान बेचता था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 10 पैकेट तंबाकू फ्लेवर, पाइप व कोयला आदि जब्त किया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि खम्हरीया दीनदयाल कम्प्लेक्स में एक व्यक्ति किराए की दुकान लेकर किराना दुकान चलाता है। वह किराना दुकान की आड़ में हुक्का, तम्बाकू व उससे जुड़ा अन्य सामान बेचता है। पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करके आरोपी प्रदीप साहू को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दीनदयाल कॉलोनी में पीजी रहकर पढ़ने वाले लड़के व लड़कियों में हुक्का व उसकी सामग्री की अच्छी खासी डिमांड है. इसी डिमांड को देखकर उसने हुक्का का सामान भी रखना शुरू कर दिया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 8, 11 ध्रूमपान निषेद अधिनियम व ध्रुमपान न करने वालों की स्वास्थ्य प्रतिरक्षा निषेद अधिनियम के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की है।




अन्य सम्बंधित खबरें