news-details

सरायपाली: 1000 रुपये की गैस सिलिंडर,100 रु पार पेट्रोल पर बोलने की हिम्मत नही जुटा पा रहे भाजपाई - मोहसिन मेमन

सरायपाली: युवा कांग्रेस इंटक के जिलाध्यक्ष एवं शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष सरायपाली के मोहसिन मेमन ने कहा कि भाजपा के नेता और नेत्रियां 50 पैसे कीमत बढ़ने पर प्याज की माला पहनकर, सिर में गैस सिलिंडर लेकर सड़क में डांस करते थे, वो सब केंद्र में बड़े- बड़े पोर्टपोलिओ में बैठे हुए पर 1000 रुपये की गैस सिलिंडर,100 पार पेट्रोल पर बोलने की हिम्मत नही जुटा पा रहे हैं ,क्योकि उन्हें मालूम है कि वो झूठ बोल रहे थे।

वहीं छत्तीसगढ़ सरकार अच्छा काम कर रही है। दो साल कोरोना में चला गया, नहीं तो छत्तीसगढ़ में विकास को और गति मिलती। कांग्रेस सरकार निरंतर प्रयासरत है सभी वर्गो को अच्छी से अच्छी सुविधा मुहैया कराई जा सके.
कांग्रेसी केंद्र की नाकामियों और बढ़ती महंगाई को जनता तक पहुंचा रहे हैं। शहर उपाध्यक्ष मेमन ने कहा कि भूपेश सरकार ने महंगी शिक्षा को जन सामान्य तक पहुंचाया है।
आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल में गरीब से गरीब परिवार का बच्चा बच्चा पढ़ाई कर अपना लक्ष्य प्राप्त कर सकता है। ग्रामीण बेस्ड योजनाओं से गांव में आर्थिक मजबूती दिख रही है। लोगो की क्रय शक्ति बढ़ने से व्यापार भी बढ़ते है। भाजपा झूठे वादे कर सत्ता में आई, जबकि भूपेश सरकार ने जो कहा वो किया। कांग्रेस ने अपनी घोषणा पत्र में 36 वादे किए।

अब तक 25 वादे पूरे किए जा चुके हैं। धान का समर्थन मूल्य, वनोपज को बाजार देना , भूमिहीन कृषि मजदूरों को प्रति वर्ष 6000 रुपये देना, नरवा- घुरवा, गरुवा बारी से अर्थ व्यवस्था मजबूत हो रही है।




अन्य सम्बंधित खबरें