news-details

जानिये कैसे सिगरेट ने बचाई महिला की जान

इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसा ही एक जाको राखे साइंया की कहावत को एक बार फिर सही ठहराता हुआ मामला इंग्लैंड के वेल्स में सामने आया है जहां एक महिला ने अपनी जान बचने के बाद ऊपर वाले के अलावा उस सिगरेट का भी शुक्रिया अदा किया है जिसे पीने वो कुछ दूर गई थीं.

बाल-बाल बची जान

वहीं कुछ लोग इस मामले में इतने खुशकिस्मत होते हैं कि उन्हें मौत बहुत करीब से छूकर चली जाती है. लेकिन उनका बाल तक बांका नहीं होता है. अक्सर सोशल मीडिया पर इस बात को कहावत को सही साबित करने वाले वीडियो भी खूब छाए रहते हैं. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे.


वेल्स के एक पब में बार टेंडर का काम करने वाली 55 साल की महिला शेरेल पाउंड के साथ घटी इस घटना के बारे में आपको बता दें कि वो अपने काम से वक्त निकालकर सिगरेट पीने के लिए पब के अंदर ही कुछ कदम दूर गई थीं.

जहां उन्होंने सिगरेट जलाई और कश लेने लगीं तभी अचानक एक अजीब सी आवाज आई तो उनके भी होश उड़ गए. उन्होंने पलट कर देखा कि एक बड़ा भारी भरकम पेड़ ठीक उसी जगह पड़ा था जहां कुछ देर पहले वो खड़ी थीं.

वायरल हो रहा किस्सा

इस वाकये के बारे में शेरेल ने बताया कि उस दिन बहुत तेज आंधी चल रही थी. उसकी बार पर ड्रिंक्स देने की जॉब थी. इसी दौरान उसे खाली टाइम मिला वैसे ही उसने सिगरेट ब्रेक ले लिया था. उन्होंने ये भी कहा कि उस पेड़ गिरने से बार के 4 टेबल बुरी तरह टूट गए. अब आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर पेड़ उनके ऊपर गिरता तो क्या कुछ हो सकता था।



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड