news-details

सरायपाली : अज्ञात वाहन की ठोकर से हुई मौत, जंगलबेडा के कालीडोंगरी रास्ते में मिली थी लाश.


19 अक्टूबर को सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम जंगलबेडा के कालीडोंगरी रास्ता में मिले शव के मामले में पुलिस ने अपराध कायम किया है.

मामले की जाँच में पुलिस ने पाया कि मृतक सत्यानंद नायक रोजी मजदुरी का काम करने 19 अक्टूबर 2021 को सुबह घर से काम में जाने के लिये निकला था, जो उसी दिनांक को गांव के काली डोंगरी रास्तात में बेहोशी के हालत में पड़ा था, जिसके शरीर, चेहरा में साधारण चोट का निशान था.

मृतक सत्यानंद को इस हालत में गांव के राजकुमार भोई,  मधुबन भोई, राजकुमार पटेल, सुरेश द्वारा देखने पर उसके घर लाया गया जहाँ वह बातचीत नहीं कर रहा था. इसके बाद सत्यानंद को ईलाज हेतु शासकीय अस्पताल सरायपाली में ले जाने पर सत्यानंद नायक को डक्टर द्वारा चेक करने पर मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि मृतक को कोई अज्ञात वाहन के चालक द्वारा ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर चोट पहुंचाया है, जिससे उसकी मृत्यु हुई है. मृतक शारीरिक रूप से कमजोर था, जिसे कोई अज्ञात वाहन का चालक तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक अपने वाहन को चलाकर ठोकर मारकर एक्सीडेंट कर दिया. जिसपर अज्ञात वाहन के चालक के विरूद्ध अपराध धारा 304(A) भादवि का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें