news-details

रायगढ़ : नशे के लिए नहीं दिए पैसे, बेटे ने तावा मारकर कर दी पिता की हत्या…

नशे के लिये रकम नहीं मिलने पर से नाराज बेटे ने पहले अपनी मां से मारपीट करने के बाद अपने पिता की तावा से मार कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

और उठाया आपराधिक कदम. नगर पुलिस अधीक्षक योगेश कुमार पटेल के सुपरविजन में थाना चक्रधरनगर अंतर्गत घटित हत्या के मामले में चक्रधरनगर पुलिस द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया गया है ।

चक्रधरनगर थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनवकांत सिंह को 25 दिसम्बर की रात बेलादुला खर्राघाट मांगलिक भवन के पीछे एक वृद्ध व्यक्ति की हत्या उसके बेटे द्वारा किये जाने की सूचना मिली.

 घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को देकर तत्काल थाना प्रभारी अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे. मृतक की पहचान धरम सिंह खडिया (60 वर्ष) के तौर पर हुई. मृतक की पत्नी नीला खडिया (55 वर्ष) ने बताया कि उनके दो बेटी और एक बेटा उपेन्द्र खडिया है.

नशे का आदी सबसे छोटा बेटा उपेन्द्र हमेशा घर में खर्च के लिये रुपए मांगता है, और रुपए नहीं देने पर झगड़ा और मारपीट करता है. नीला खडिया बताई कि पति धरम सिंह खडिया शारीरिक रूप से कमजोर हो जाने से घर में रहते थे, यह मजदूरी कर घर का खर्चा चलाती थी. शाम करीब 5.30 बजे उपेन्द्र ने उससे नशे के लिये पैसे मांगा, नहीं देने पर मारपीट किया, जिसके बाद वह अपने भाई बहू के घर चली गई.

घर में उपेन्द्र और धरम सिंह थे. थोड़ी देर बाद नीला खडिया अपनी भाई बहू गंगा बाई के साथ घर आई तो देखा कि धरम सिंह की मौत हो चुकी थी. उसके चेहरे, मुंह पर चोटें के निशान थे. पास में लोहे का तावा पड़ा था. 

उपेन्द्र खडिया को पूछने पर नशे के लिए पैसा नहीं देने से लोहे के तावा से मारना बताया. नीला खडिया के रिपोर्ट पर थाना चक्रधरनगर में हत्या का अपराध दर्ज कर शव पंचनामा कार्रवाई के बाद आरोपी उपेन्द्र खडिया को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा.




अन्य सम्बंधित खबरें