news-details

बसना : नीलांचल की सदस्यता से घबराई बीजेपी ! मांग रही स्पष्टीकरण ?

भारतीय जनता पार्टी बसना मंडल में अब तक संपत की वापसी पर प्रश्न चिन्ह बना हुआ है, बीजेपी के कई कार्यकर्ता नीलांचल के सेवा भाव से प्रभावित होकर उसमे सदस्यता लेकर शामिल हो रहे हैं, और लगातार संपत के बीजेपी में वापसी कर पार्टी को मजबूत करने की मांग कर रहे हैं.

वहीं बीजेपी के कई पदाधिकारियों को नीलांचल के सदस्यता लेने के बाद उन्हें पद मुक्त किया जा रहा है. लेकिन फिर भी लगातार भारी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता नीलांचल में सदस्यता ले रहे हैं.

सदस्यता लेने के बाद कई कार्यकर्ता नीलांचल से जुड़े हैं और उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं, तो कई कार्यकर्ताओं को लिखित में स्पष्टीकरण जारी करना पड़ रहा है. क्या किसी नेता के दवाब में आकर नीलांचल की सदस्यता लेने के बाद यह कार्यकर्ता से स्पष्टीकरण मांग रहे हैं ? या फिर लगातार बीजेपी कुछ कार्यकर्ता नीलांचल में शामिल होकर सदस्यता लेने के बाद नीलांचल सेवा समिति के पीठ में छुरा मारने का प्रयास कर रहे हैं.

बीजेपी पार्टी में आपसी लड़ाई अब अत्यंत तेज हो चुकी है, सोशल मिडिया में लगातार बीजेपी और  नीलांचल के सदस्य जो वर्त्तमान में बीजेपी के भी सदस्य है आपस में लड़ रहे हैं.

हरिधन पटेल  और  युगल किशोर खूंटे के नीलांचल में सदस्यता लेने के बाद उनके स्पष्टीकरण पर नीलांचल के सदस्यों द्वारा सोशल मिडिया में नीलांचल में लिए जाने वाली सदस्यता को विधिवत बताया है, नीलांचल सेवा समिति में मिडिया सलाहकार प्रकाश सिन्हा ने कहा कि हरिधन पटेल  और  युगल किशोर खूंटे ने गमछा ही नही, प्रमाण पत्र व परिचय पत्र के साथ साल-श्रीफल से सम्मानित कर नीलांचल में विधिवत सदस्यता दिलाई गई है. और उनसे स्पष्टीकरण लिया जा रहा है.

प्रकाश सिन्हा ने कहा कि नीलांचल की सदस्यता निरंतर चालू है, भाजपा के कथित नेता लोग सक्रीय हैं जो पद मुक्त, निष्कासन, स्पष्टीकरण करने में लगे हैं..... और इसी बहाने भाजपा नेता अब छोटे कार्यकर्ताओं से पूछ परख में जुट चुके हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें