news-details

बसना : दबाव डालकर भाजपा पार्टी से निष्कासित करने की धमकी देकर लिखवाया झूठा बयान, युगल किशोर खूंटे ने पुलिस से की शिकायत.

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अब नीलांचल में सदस्यता लेने वाले कार्यकर्ताओं को दबाव डालकर पार्टी से निष्कासित करने की धमकी देकर झूठा बयान लिखवा रहे हैं और विडियो बनवा रहे हैं. जिसकी शिकायत आज पुलिस से करते हुए जितेन्द्र त्रिपाठी एवं भरत सिंह ठाकुर पर एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग की गई है.

नीलांचल सेवा समिति और भाजपा के भारतीय जनता अनुसूचित जाति युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष युगल किशोर खूंटे की कल नीलांचल में सदस्यता ग्रहण करने की खबर को निराधार बताया था, जिसके बाद आज सामने आया उनका बयान और पुलिस में की गई शिकायत चौकाने वाली है.

युगल किशोर खूंटे कह रहे हैं कि जितेन्द्र त्रिपाठी भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने दबाव पूर्वक उनसे स्टेटमेंट लिया. और उन्हें नीलांचल में सदस्यता ग्रहण करने की खबर का खंडन करने को कहा. साथ ही युगल किशोर खूंटे को पार्टी से 6 वर्षों तक निष्काषित किये जाने की धमकी दी गई.

आज इस मामले में युगल किशोर खूंटे ने पुलिस में इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है, युगल किशोर खूंटे का कहना है कि मेरे ऊपर जातिगत दुर्भावना रखते हुए ऐसे कार्य करने के लिए विवश किया गया. जबकि कई ऐसे पदाधिकारी है जो बीजेपी में हैं, और नीलांचल में जुड़कर अपनी सेवाएं दे रहे हैं. जिनपर कोई आपत्ति नहीं है.

युगल किशोर खूंटे ने कहा कि इस विषय से वे बहुत ही आहात अथवा भयभीत हैं, तथा मानसिक रूप से परेशान हैं, उनका कहना है कि नीलांचल सेवा समिति की सेवा भाव से प्रभावित होकर उन्होंने स्वेच्छा व स्वतंत्रता से सदस्यता लिया है, जिसपर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.

आपको बता दें कि लगातार बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता अब नीलांचल की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं, जिन्हें पार्टी से पद मुक्त किया जा रहा है. वहीँ पद मुक्त किये जाने के बाद भी कई कार्यकर्ता नीलांचल से जुड़ रहे हैं तो अब नीलांचल से जुड़ने वाले सदस्यों पर दबाव बनाकर प्रताड़ित कर पार्टी से निष्कासन करने की धमकी देकर डराया जा रहा है.




अन्य सम्बंधित खबरें