news-details

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक को रूपकुमारी चौधरी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, विरोध में निकाला कैंडल मार्च.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले में आज भारतीय जनता पार्टी बसना द्वारा आज प्रेस कांफ्रेंस कर इसे दुर्भाग्य पूर्ण बताया गया, साथ ही इसके विरोध में कैंडल मार्च भी निकला गया.

भाजपा जिलाध्यक्ष रूपकुमारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी का को रूट प्लान था वह रोड के माध्यम से था ही नही, मौसम के खराबी होने से यह रूट बदला गया. जिसके सुरक्षा में कोई चूक नही होना कहना यह अत्यंत ही दुर्भाग्य पूर्ण है. प्रधानमंत्री का उस रूट में जाना और एकाएक प्रदर्शनकारियों का वहां पहुंचना और उसे बाधित करना यह वास्तव में दुर्भाग्य पूर्ण है और यह किसी संदेह को दर्शाता है.

रूपकुमारी चौधरी ने कहा कि पुरे देश की जनता इस बाद को जानना चाहती है कि इसके पीछे क्या कारण था, और किसका हाथ था. उन्होंने कहा कि जहाँ इस तरह की घटना हुई है वहां से पकिस्तान की सीमा मात्र 15 से 20 किलोमीटर की दुरी पर है यह एक बड़ा जाँच का विषय है.

उन्होंने के कहा कि इस प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पुरे जिले और देश की जनता को इस बात का पता चलना चाहिए कि राजनीती जो है उसे सद्भाव पूर्ण करने की आवश्यकता है, लेकिन राजनीति करते हुए देश के प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम में और उनके साथ यह बड़ी घटना वास्तव में संदेहास्पद है.

रूपकुमारी चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी का प्रधानमंत्री नहीं होता है बल्कि पुरे देश का प्रधानमंत्री होता है. और उनके सुरक्षा की जिम्मेदारी सबकी होती है उनके मान सम्मान की जिम्मेदारी सबकी बनती है. इसलिए पंजाब में जो घटना घटी है उसके विरोध में कैंडल मार्च निकाला गया. इसके साथ ही कल पुतला दहन का कार्यक्रम युवा मोर्चा द्वारा किया जायेगा, और महिला मोर्चा के उनके लम्बी उम्र के लिए सभी मंदिरों में जाकर प्रार्थना करेंगे.

आपको बता दें कि कल बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री का काफिल करीब 20 मिनट तक सड़क जाम में फसा रहा, जो की पीएम की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक है.




अन्य सम्बंधित खबरें