news-details

सरायपाली : विवाहित महिला के घर घुसकर उसके पति से मारपीट कर महिला से छेड़छाड़ के 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गत 15 जनवरी को विवाहित महिला के घर घुसकर उसके पति से मारपीट कर महिला से छेड़छाड़ के 4  आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक आरोपी के नाबालिक होने के चलते उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है। जबकि अन्य तीन आरोपियां को रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने पुलिस के समक्ष रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 15 जनवरी की सुबह साढ़े 7 बजे शहबाज उर्फ बाबा खान, संदीप उर्फ टीनू भोई, निखिल उर्फ नवरत्न पिता बजरंगलाल सेन एवं उनके साथ एक अन्य नाबालिक युवक महिला के घर का दरवाजा खटखटाए। दरवाजा खोलने पर महिला को उसके पति के बारे में पूछते हुए वे डंडा लाठी लेकर घर के अंदर घुस आए और उसके पति के साथ मारपीट करने लगे।

महिला ने बीच बचाव की कोशिश की तो युवकों ने महिला से अश्लील गाली-गुप्तार कर मारपीट करते हुए उससे अश्लील हरकत कर कपड़े फाड़ने लगे। युवकों ने महिला व उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। महिला और उसके पति किसी तरह खुद को बचा पुलिस तक पंहुचे।

मामले की शिकायत पर पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 452, 354, 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर तीन आरोपियों शहबाज उर्फ बाबा खान, संदीप उर्फ टीनू भोई, निखिल उर्फ नवरत्न पिता बजरंगलाल सेन को रिमाण्ड पर जेल भेज दिया है। जबकि एक आरोपी के नाबालिक होने के चलते उसे बाल सुधार गृह भेजा गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें