news-details

'श्रीवल्ली' के भोजपुरी वर्जन ने इंटरनेट पर लगाई आग, भैंसों के बीच गांव में शूट हुआ गाना

साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा - द राइज' के गाने लोगों की जुबां पर इस कदर चढ़ चुके हैं कि हर तरफ बस इसी की इंस्टा रील्स देखने को मिल रही हैं। लोग इस गाने का हुक स्टेप करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं और 'श्रीवल्ली' से लेकर 'ऊ अंटावा' जैसे गानों ने तो जैसे महफिल ही लूट ली है। लेकिन अब इन गानों को रीमेक किए जाने का भी सिलसिला शुरू हो गया है और शुरुआत हुई है इसे भोजपुरी में रीमेक किए जाने से।

कहर ढा रहा है 'श्रीवल्ली' का भोजपुरी वर्जन
राहुल रॉय, कुमार मनीष सिंह और कुंवर अभ‍िनव आदित्‍य जैसे कलाकारों ने इस गाने को भोजपुरी में गाया है और इनके वीडियो जैसे यूट्यूब पर आग ही लगा रहे हैं। गाने के लिरिक्स सभी ने अपने हिसाब से बदल लिए हैं लेकिन धुन और फील वही रखा है। यही वजह है कि पुष्पा के गानों की लोकप्रियता को अचानक एक नया ही बूम मिल गया है।

किसने गाया था 'श्रीवल्ली' का ऑरिजनल?
'श्रीवल्‍ली' गाने को ऑरिजनली सिड श्रीराम ने गाया है और इसके बाद इसे हिंदी में रीमेक किया गया था। श्रीराम ने इस गाने को तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा में गाया था और फिर कोजावेद अली ने इसका हिंदी रीमेक गाया। फिल्म अभी तक सिर्फ हिंदी वर्जन के जरिए 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है, और कलेक्शन अभी जारी है।

भैंसों के बीच शूट किया भोजपुरी वर्जन
दिलचस्प बात ये है कि फिल्म को मेकर्स OTT पर भी रिलीज कर चुके हैं लेकिन बावजूद इसके लोग इसे थिएटर्स में देखने जा रहे हैं। जाहिर तौर पर फैंस इस फिल्म का थिएट्रिकल एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं। बात करें भोजपुरी में बनाए गए गाने की तो इसे भैंसों वाले बैकग्राउंड और गांव वाली लोकेशन के साथ देसी फील देने की कोशिश की गई है। हालांकि सभी ने इसे अपनी तरह से बनाया है।




अन्य सम्बंधित खबरें