news-details

कांकेर में जादू-टोना के शक में ग्रामीण की हत्या, युवकों ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में जादू-टोना के शक में एक ग्रामीण की हत्या कर दी गई है। गांव के ही युवकों ने डंडे से पीट-पीटकर ग्रामीण को मार डाला। इधर, हत्या के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने शनिवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किए डंडे को भी बरामद किया है। मामला आमाबेड़ा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आमाबेड़ा गांव के रहने वाले लदू राम कुमेटी को आलानार घोटुल आंगन में गांव के ही कांडे कुमेटी (25), रामा कुमेटी (21) और हिराऊ कुमेटी (23) ने डंडे से पीट-पीटकर कर मार डाला। 

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। जिसके बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गई थी।

कुछ घंटे के बाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की तीनों आरोपी गांव में ही एक घर में छिपकर बैठे हुए हैं। मुखबिर की इसी सूचना के आधार पर जवानों ने घेराबंदी की और तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। 

जिन्हें थाना में लाकर पूछताछ किया गया। जिसमें तीनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल किए डंडे को भी बरामद कर लिया है। मृतक के भाई बसनु कुमेटी ने बताया कि उसका भाई जादू-टोना नहीं करता था।




अन्य सम्बंधित खबरें