news-details

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बने माता- पिता, कॉमेडियन ने बेटे को दिया जन्म

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह मां बन गई हैं। भारती ने बेटे को जन्म दिया है। इस बारे में उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में हर्ष और भारती एक- दूसरे के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहे हैं।

 साथ ही तस्वीर में लिखा है, इट्स अ बॉय।सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भारती और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए हर्ष ने कैप्शन में लिखा, बेटा हुआ है। शेयर की गई यह फोटो भारती की मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीर है।


तस्वीर में भारती सफेद रंग के गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, पति हर्ष भी भारती के साथ पेयरिंग करते हुए सफेद शर्ट पहने दिख रहे हैं। पोस्ट शेयर करते ही इस पर बधाई का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

हाल ही में माता- पिता बने इस कपल को फैंस और सेलेब्स लगातार बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। हर्ष के इस पोस्ट पर उमर रियाज ने लिखा, 'आखिरकार! आप दोनों को बधाई हो।" वहीं, जैस्मीन भसीन ने कमेंट किया, "येययययययय।" अनीता हसनंदानी ने लिखा, "येयय बधाई हो।



" वहीं राहुल वैद्य ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओएमजी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ... बधाई।" इसके अलावा नेहा कक्कर, मोहिना कुमारी समेत अन्य कलाकारों ने भी इस मौके पर भारती और हर्ष को बधाई दी।





अन्य सम्बंधित खबरें