news-details

CG News : पुलिस कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अज्ञात कारणों की हो रही जांच

कांकेर। जिले से आत्महत्या का मामला सामने आ रहा है। यहाँ एक पुलिस कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव शनिवार को घर के बाथरूम में ही रॉड से लटका हुआ मिला। कांस्टेबल के खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि पारिवारिक विवाद में कांस्टेबल ने जान दी है। मामला चरामा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, चरामा थाने में कांस्टेबल सतीश उइके (27) पत्नी व बच्चों के साथ किराये के मकान में नगर पंचायत के वार्ड 7 में रहता था। वह सुबह करीब 9 बजे बाथरूम में गया, लेकिन काफी देर तक नहीं निकला तो पत्नी ने आवाज लगाई। अंदर से कोई आहट नहीं मिलने पर उसने बाथरूम का दरवाजा पीटा और शोर मचाया। इस पर आवाज सुन आसपास के लोग भी पहुंच गए।

लोगों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो अंदर कांस्टेबल साड़ी के फंदे के सहारे रॉड से लटका हुआ था। इस पर लोगों ने उसे नीचे उतारा और चारामा अस्पताल पहुंचा, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। कांस्टेबल की खुदकुशी को लेकर पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

पारिवारिक कारणों से ख़ुदकुशी की आशंका

घटना के एक दिन पहले आरक्षक अपनी ड्यूटी पर मौजूद था। उसके गृह ग्राम जैसाकर्रा में हुई चाकूबाजी की जांच करने व घायलों का बयान लेने रायपुर भेजा गया था। वहां से वह रात में लौटा था और पूरी तरह सामान्य था। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया वह ड्यूटी के दौरान पूरी तरह सामान्य था। आशंका है पारिवारिक कारणों के चलते उसने आत्महत्या की है।




अन्य सम्बंधित खबरें