news-details

पंजाब नेशनल बैंक में निकली बम्पर भर्ती

बैंक में जॉब करने के इच्छुक युवाओं के लिए खुशखबरी है. पंजाब नेशनल बैंक ने 145 विशेषज्ञ अधिकारियों की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है. उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑफिसियल वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 मई 2022 है. उम्मीदवारों के चयन के लिए ऑनलाइन परीक्षा 12 जून को होनी है.

रिक्ति पदों का विवरण -

मैनेजर (रिस्क) - 40 पद (एससी - 06 पद, एसटी - 03 पद, ओबीसी - 11 पद, ईडब्ल्यूएस - 04 पद, पीडब्ल्यूबीडी - 01 पद और जनरल - 16 पद).

मैनेजर (क्रेडिट) - 100 पद (एससी - 16 पद, एसटी - 08 पद, ओबीसी - 26 पद, ईडब्ल्यूएस - 10 पद, पीडब्ल्यूबीडी - 04 पद और जनरल - 40 पद).

सीनियर मैनेजर - 05 पद (एसटी - 01 पद, ओबीसी - 01 पद और जनरल - 03 पद).

आयु सीमा -

इन पदों के लिए न्यूनतम आयु सीमा 25 वर्ष और ऊपरी आयु सीमा 35 वर्ष है. एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 50 रुपये है. अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 850 रुपये है.     

महत्वपूर्ण जानकारी -

एक उम्मीदवार केवल एक पद के लिए आवेदन कर सकता है और किसी भी उम्मीदवार द्वारा एक से अधिक आवेदन जमा नहीं किया जाना चाहिए. एक से अधिक आवेदनों के मामले में केवल एक आवेदन को ही रखा जाएगा और अन्य कई पंजीकरणों के लिए भुगतान किए गए आवेदन शुल्क/सूचना शुल्क को जब्त कर लिया जाएगा. इच्छुक और पात्र अभ्यर्थी आधिकारिक साइट pnbindia.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार अन्य किसी भी जानकारी के आधिकारिक साइट की मदद लें.




अन्य सम्बंधित खबरें