news-details

जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ बड़ा एक्शन, 7 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने जैकलीन की 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की है. इस अटैच्ड संपत्ति में जैकलीन की 7.12 करोड़ की फिक्सड डिपोज्ट भी शामिल है.

ED के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे गिफ्ट्स दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफो में कार, महंगे सामान और फंड शामिल है. 

मालूम हो, जैकलीन काफी समय से ED की रडार में थीं. जबसे उनके और ठग सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते का खुलासा हुआ तबसे जैकलीन का नाम विवादों में छाया हुआ है.सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 200 करोड़ ठगे थे.

फिर सुकेश ने जैकलीन को इन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे महंगे तोहफे दिए थे. इनमें डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा जैसे महंगे तोहफे शामिल हैं. सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर कमाया था. 

ईडी के मुताबिक अभी जैकलीन के खिलाफ ये शुरुआती कार्रवाई है. जैकलीन इस केस में और भी ज्यादा फंस सकती है. ईडी जैकलीन की और भी संपत्ति को अटैच कर सकती है. ईडी पिछले एक साल से इस मामले की जांच कर रही है. जब इस सिलसिले में जैकलीन से ईडी ने कई बार पूछताछ भी की थी.




अन्य सम्बंधित खबरें