news-details

कलयुगी बाप ने बेटे की हत्या...कर रहा था बाइक दिलाने की जिद, 21 दिन बाद पुलिस ने सुलझाया केस

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा एक कलयुगी बाप ने अपने बेटे की ही हत्या कर दी है. बेटे का कसूर सिर्फ इतना था कि बेटे ने पिता से मोटरसाइकिल खरीदने की जिद कर दी. इससे आवेश में आकर पिता ने अपने ही बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी.

बेमेतरा जिला के चंदनु पुलिस ने आखिरकार 21 दिन बाद हत्या के मामले को सुलझा लिया है. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक का पिता ही निकला है. जिसने पुत्र के द्वारा बाइक मांगने पर नाराज होकर उसकी हत्या कर दी थी.

दरअसल 24 अप्रैल को चदनु पुलिस को सूचना मिली थी कि मृतक युवक की लाश उसके घर के पूजा रूम में खून से लथपथ मिली थी. जिसके बाद दल बल के साथ मौके पर चंदनु पुलिस पहुंची थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एसपी धर्मेंद्र सिंह, एडिशनल एसपी सहित डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्स्पर्ट को भी बुलाया गया था. पुलिस लगातार कैंप लगाकर जांच कर रही थी.

20 दिन बीतने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली थे. जिसके बाद नाराज एसपी ने थाना प्रभारी को जमकर फटकार लगाई थी. फटकार के 24 घंटे के भीतर ही चंदनु पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है. 

मौत की जो वजह सामने आई है वो पिता के साथ आपसी विवाद और बेटे के द्वारा बाइक की मांग करने की है. जिससे तैश में आकर पिता ने ही पुत्र के सिर पर वार किया फिर गला रेतकर हत्या कर दी थी.

बेमेतरा एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि 24 अप्रैल को घर पर एक युवक की खून से सनी लाश मिली थी. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. जांच में यह पाया गया कि पिता का बर्ताव कुछ अलग लग रहा था. 

जिस पर पुलिस को संदेह हुआ और पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. आरोपी पिता ने बेटे की हत्या करने की बात कबूल की. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है.




अन्य सम्बंधित खबरें