news-details

CG : पहले तीन दस्तों ने मिलकर की पार्टी, फिर पीट-पीटकर कर दी एक की हत्या

दुर्ग। जिले के पाटन थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां तीन दोस्तों ने आपस में मिलकर पहले शराब और चखना खरीदा। उसके बाद आंवला बगीचा पहुंचे। इसी दौरान दो दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त को पीट-पीटकर मार डाला। सूचना मिलने पर डायल 112 ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस अब तक आरोपियों तक नहीं पहुंच सकी है, ना ही मरने वाले युवक की पहचान कर सकी है।


पाटन पुलिस के मुताबिक लोहरसी रवेली गांव के पास एक आंवले का बड़ा बगीचा है। शुक्रवार दोपहर 1-2 बजे के करीब तीन दोस्त काले रंग की बाइक से यहां पिकनिक मनाने आए थे। उन्होंने आंवला बगीचे पास स्थित एक दुकान से चखना और पानी पाउच खरीदा। इसके बाद तीनों बगीचा की तरफ चले गए। वहां उन्होंने शराब पी। शराब पहले से वही खरीदकर लेकर आए थे।


इसके बाद दो लोगों ने मिलकर तीसरे युवक को बुरी तरह मारने लगे। उनके बीच मारपीट होता देख एक राहगीर ने रवेली चौक स्थित होटल में बैठे कुछ लोगों को सूचना दी। उसने बताया कि आंवला बगीचा के पास दो लोग मिलकर एक युवक को बुरी तरह मार रहे हैं। वह लहूलुहान हालत में है। इसके बाद होटल में बैठे लोगों ने डायल 112 में फोनकर घटना की जानकारी दी। जब तक डायल 112 की टीम वहां पहुंचती तब तक दोनों दोस्त वहां से जा चुके थे। तीसरा युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने तुरंत उसे गाड़ी में डाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस


पाटन पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। उसमें एक बाइक में दो युवक सवार होकर निकलते हुए दिख रहे हैं। एक युवक ने ठेले से सामान भी खरीदा था, मगर फुटेज में उस बाइक का नंबर नहीं पता चल पा रहा है।




अन्य सम्बंधित खबरें