news-details

सरायपाली : मकान बंटवारे की बात को लेकर दी जान से मारने की धमकी

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम सिरपुर में मकान बंटवारे की बात को लेकर दी जान से मारने की धमकी, जिसपर मामला दर्ज किया गया है.

बिमला नायक ने पुलिस को बतायी कि वह ग्राम सिरपुर में अपने पति के साथ रहती है उसके नाम से बंटवारे में मिला हुआ भूमि जिसमें मकान निर्मित है जिसका खसरा नंबर 597 है उसके देवर विष्णु मित्र और वेदमित्र दोनो को बंटवारे में अलग जमीन मिला हुआ है उसको अपना मकान बनाने तक के लिये रहने को दिये थे.

विष्णु मित्र, वेदमित्र नायक दोनो अपना मकान नहीं बनाकर उसके नाम के जमीन को कब्जा करने दिवाल खडा कर दिया है मना करने पर विष्णुमित्र नायक और वेदमित्र नायक दोनो उसे और उसके पति को झगडा विवाद कर अनाप शनाप गंदी गंदी गालिया देते है और जान से मारकर फेंक देने बोलते है.

उसके बच्चे लोग बाहर रहते है इस वजह से वह अपने पति के साथ डरकर सरायपाली में रह रही है उसे और उसके परिवार को उन दोनो से जान का खतरा है वह कभी भी उन दोनो पति पत्नि को मारकर उसके मकान और जमीन को पूर्ण रूप से कब्जा कर सकते है। उक्त घटना को पडोस के बलसाय पटेल, घनश्याम पटेल, युधिष्ठिर नायक जानते है तथा झगडा को शांत कराये है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें