news-details

बसना : वृन्दावती सोमनाथ पाण्डे ने ग्राम पंचायत सराईपाली को पानी टैंकर भेंट की

ग्राम पंचायत सराईपाली में पेयजल की विकट संकट को देखते हुए जिलापंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 के सदस्य वृन्दावती सोमनाथ पांडे जी ने 15वें वित्त से पेयजल संकट का समाधन करते हुए तत्काल एक पानी टैंकर मुहैया कराया गया। ग्राम वासियों द्वारा विभिन्न सामाजिक,धार्मिक एवं पारा मुहल्लों में पेयजल संकट के विषय में जिला पंचायत सदस्य वृन्दावती सोमनाथ पाण्डे को अवगत कराया गया जिसे श्रीमती पाण्डे ने गम्भीरता से लिया और तत्काल एक पानी टैंकर की व्यवस्था कर ग्रामवासियों को सौजन्य भेंट की।

पानी टैंकर को ग्रामवासी अपने ग्राम में पाकर अत्यंत हर्ष महसूस कर रहे हैं जिला पंचायत सदस्य के द्वारा लगातार अपने क्षेत्र के ग्रामो में होने वाले असुविधाओं को ध्यान में रखते हुए अपने मद में आने वाले राशि को क्षेत्र के विकास में और समस्याओं के निराकरण लगा रहे हैं ।

भाजपा जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्र त्रिपाठी ने ग्रामीणों को बताया कि भाजपा शासन काल मे ग्राम पंचायत सराईपाली में ग्राम गौरव सड़क पथ योजना के तहत सीसी रोड़ तत्कालीन विधायक रूपकुमारी ओमप्रकाश चौधरी के द्वारा किया गया था और पीडीएस भवन के साथ और भी गलियों में सीसी रोड़ का निर्माण किया गया था आज कांग्रेस शासन में किसी प्रकार का कोई कार्य ग्राम पंचायत स्तर में दिखाई नही दे रहा है.

सरपंच और वार्ड प्रतिनिधियों के साथ-साथ ग्रामवासियों को प्रत्येक चुनाव में किसी प्रलोभन में न आकर एक सही उम्मीदवार को चुनने का आग्रह किया जिससे अपने साथ साथ गांवों का, अपने क्षेत्र का, प्रदेश एवम राष्ट्र का विकास हो सके।

त्रिपाठी ने जिलापंचायत सदस्य वृन्दावती सोमनाथ पाण्डे के द्वारा किये जा रहे इस तरह के जनहित कार्यों की सराहना की एवम उन्हें धन्यवाद दी।

आयोजित इस कार्यक्रम में मण्डल अध्यक्ष माधव साव सहित भारतीय जनता पार्टी के उपस्थित कार्यकर्ताओं ने भी वृन्दावती पाण्डे के द्वारा क्षेत्र में लगातार किये जा रहे कार्यों की प्रशंसा की गई एवं उन्हें धन्यवाद दिया गया।

कार्यक्रम में भाजपा जिलाउपाध्यक्ष जितेन्द्र त्रिपाठी, जिलापंचायत सदस्य वृन्दावती सोमनाथ पांडे, गढ़फुलझर मंडल अध्यक्ष माधव साव, चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सोमनाथ पांडे, नवीन साव,ग्राम पंचायत सराईपाली सरपंच संगीता साहू , उपसरपंच लीलाबाई सागर, पंचगण सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।




अन्य सम्बंधित खबरें