news-details

सरायपाली : महिला की मौत, अवैध शराब की सर्चिंग के दौरान धक्का-मुक्की के कारण हुआ हार्ट फेल !

हेमन्त वैष्णव, सरायपाली : महासमुन्द जिले के सरायपाली थाना अंतर्गत बगइजोर (प्रेतनडीह) में कल एक 45 वर्षीय महिला की मौत की खबर सामने आयी है. मृतक महिला जमुना बाई के पुत्र द्वारा कल सीजी संदेश डॉटकॉम को दिए जानकारी के अनुसार सरायपाली थाना के 2 कर्मचारी अवैध शराब के रेड में गए थे. इसी दौरान मृतक जमुना बाई के घर मे भी सर्चिंग किया गया.

बताया गया कि शराब नहीं मिलने पर कर्मचारी कुछ आलमारी के ताला भी तोड़े,  इसी बीच महिला की कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की हुई और मृतक जमुना बाई गिर गई और कुछ चोटें भी आयी. मृतक के पुत्र के दिए हुए जानकारी के अनुसार सरायपाली पुलिस ही महिला को अस्पताल लेकर गयी. हालांकि उनके बेटे का कहना था कि महिला को हार्ट का प्रॉब्लम आ गया था, पुलिस वाले अस्पताल लेकर गए जिसके बाद डॉक्टरों ने महिला जमुना रात्रे पति कार्तिक को मृत घोषित कर दिया. घर वाले कर्मचारियों का नाम पूछते रहे पर नाम तक नही बताया गया.

टीआई ने कहा आबकारी विभाग वाले गए थे

मामले में सरायपाली टीआई आशीष वासनिक से चर्चा करने पर बताया कि मर्म कायम किया गया है. उनके घर वालों के बयान के अनुसार महिला को पहले से ही मिरगी की बीमारी थी. वहीं सरायपाली टीआई ने कहा - शराब के सर्चिंग के लिए आबकारी विभाग गये थे, उनके घर वालो ने बताया था जब कल मैं अस्पताल गया था. धक्का मुक्की जैसे घटना से इनकार किया गया.

वही सरायपाली स्वास्थ विभाग के बीएमओ कोसरिया के अनुसार पुलिस वाले ही कल रात को लेकर आये थे. अस्पताल आने के पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी. बीएमओ ने बताया कि महिला की मौत ऑन द स्पॉट हुई. महिला की मौत का कारण पीएम रिपॉर्ट आज आने के बाद ही चल पाएगा.




अन्य सम्बंधित खबरें