news-details

बसना : पंचायत द्वारा लगाये गये नल जल की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, काउन्टर मामला दर्ज.

बसना थाना अंतर्गत ग्राम आमापाली में पंचायत द्वारा लगाये गये नल जल की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट काउन्टर मामला दर्ज किया गया है.

मथामणी मिश्रा ने पुलिस को बताया कि 08 जून 2022 को रात 08.00 बजे अपने नौकर अक्षय भोई के यहां आया था कि वहां छन्दाचरण राणा उप सरपंच ने टुल्लु पंप लगाकर पंचायत का पानी ले रहा था कि वह उसी समय उसको बोला कि ऐसा क्यों कर रहे हो तो उसने उसे तू कौन होता है बोलने वाला मै कुछ भी करूं तूझे जान से मार दूंगा कहते हुए डंडे से उसके सिर पर जानलेवा हमला किया जिससे खून बहने लगा व उसका लडका अजय राणा हांथ से मारपीट किया तथा उसकी लडकी गाली देने लगी । वह मना किया उस समय उसे बचाने के लिए अक्षय भोई व राधेश्याम मिश्रा आये व छुडाये ।

जबकि छंदाचरण राणा ने पुलिस को बताया कि 08 जून 2022 को रात्रि करीब 08.00 बजे मजदुरी काम करके अपने घर आ रहा था घर के पास पहुंचा था कि गांव का अश्वनी भोई एवं मथामणी मिश्रा घर में नलजल का पानी नहीं आ रहा है गांव का उप सरपंच बना है कहकर मां बहन की अश्लील गाली गलौच करने लगा जिसे मना करने पर मथामणी मिश्रा के कहने पर अश्वनी भोई डंडा से उसके सिर में मारा जिससे वह जमीन में गिर गया । मारपीट को देखकर उसका लडका अजय राणा तथा उसकी बेटी बनिता छुडाने आये तो उन्हें भी हांथ मुक्का एवं डंडा से मारपीट किया तथा जान से मारने की धमकी दिये हैं । मारपीट को गांव के मीलू बंजारा एवं कन्हैया सिदार देखे सुने हैं ।

उपरोक्त दोनों मामलो में पुलिस ने आरोपीयो के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।





अन्य सम्बंधित खबरें