news-details

बसना : पंच और हार्डवेयर दुकान के बीच फंसा सरपंच, लाखों रुपये भुगतान के बाद भी नहीं मिल रहा है सामान, अधूरे पड़े काम

हेमन्त वैष्णव. बसना ब्लॉक अंतर्गत ग्राम पंचायत गिधली में रकम निकाले जाने के बाद भी ग्राम पंचायत का आहाता निर्माण और भदरपाली में एक सीसी रोड का निर्माण नही हो पा रहा है. जिसके लिए पंच और ग्रामीण सरपंच के लिए नाराज है. ग्रामीण और पंचों का आरोप है कि पैसे आहरण के बाद भी काम नही किया जा रहा है.

लेकिन जब इस बात का पता लगाया गया तो मामला कुछ और ही निकला, ग्राम पंचायत गिधली के सरपंच प्रतिनिधि सुभाष भोई से जानकारी लेने पर सीजी संदेश डॉटकॉम को जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम पंचायत के आहाता निर्माण और भदरपाली में सीसी निर्माण का कार्य भदरपाली के पंच तिलक पटेल को दिया गया था.

जिसके बाद कार्य के भुगतान के लिए तिलक पटेल के माध्यक से कंसल स्टील बसना को भुगतान किया गया. यह भुगतान पूर्व सचिव बाबूलाल के कहने पर भदरपाली के पंच तिलक पटेल के माध्यम से किया गया है. सरपंच का कहना है की भदरपाली का वह पंच सचिव बाबूलाल का रिश्तेदार है जिसके माध्यम से भुगतान किया गया है. लेकिन इसके बाद भी रोड नही बना. वही ग्राम पंचायत गिधली का आहाता निर्माण भी आधा अधूरा पड़ा हुआ है.

गिधली सरपंच प्रतिनिधि के अनुसार जब सामान लेने के लिए कंसल स्टील के पास गए तो कंसल स्टील वालो ने भदरपाली पंच तिलक पटेल को सामान ले जाने की बात कही. इस प्रकार भुगतान के बाद भी पंचायत को समान नही मिल पा रहा है और कार्य अधूरा पड़ा हुआ है.

वही सरपंच प्रतिनिधि का कहना है कि इसी विषय मे आज ग्राम पंचायत में बैठक है सामान नही मिलने पर पंच और कंसल स्टील के खिलाफ थाना जाकर शिकायत की जाएगी.

हलाकि मामले में पंच तिलक पटेल को कई बार संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन वे फोन नही उठाए.

मामले में पूर्व सचिव बाबूलाल पटेल का कहना है कि पंच तिलक पटेल के माध्यम से काम करवाया जा रहा था जिसके कारण भुगतान किया गया था.




अन्य सम्बंधित खबरें