news-details

बसना : घर के सामने पान ठेला हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, काउन्टर मामला दर्ज.

बसना थाना अंतर्गत ग्राम दुरूगपाली में घर के सामने पान ठेला हटाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, काउन्टर मामला दर्ज किया गया है.

हेमकुंवर साहू ने पुलिस को बतायी कि वह ग्राम दुरूगपाली की निवासी है ग्राम दुरूगपाली के अटल चौक हनुमान मंदिर के पास उसके पति भरत लाल साहू का एक छोटा सा ठेला है जिसमें डेली निड्स का का सामान बेचकर पूरे परिवार का गुजर बसर करते हैं. 17 जून 2022 को शाम लगभग 05 बजे घरेलू उपयोग के लिये अपने ठेला में कुछ सामान लेने गई थी तो वहां उसके पति ठेले में सामान बेच रहे थे और अनावेदकगण उसके पति को अनाप सनाप अशोभनिय मां बहन की जोर जोर से गाली गलौच कर रहे थे यहां से ठेला हटा नहीं तो जान सहित मार डालुंगा मां बहन की गालियां दे रहे थे ।

वह जब नजदीक में गई तो अनावेदकगण उसके उपर झपट पडे और हाथ के चप्पल से मारपीट करने लगे उसके पति एवं वहां पर उपस्थित लोगों के बीच बचाव करने से वह बच गई और तब वह और उसके पति वहां से अपने घर की ओर जाने लगे इतने में अनावेदक क्र. 01 ने अनावेदिका क्र. 02 को चिल्लाया कि पकड इसको आज इसे पीटना भी है और फसाना भी है कहा तब अनावेदिका क्र. 02 ने दौडकर उसके पति भरतलाल साहू के शर्ट कपडे को खींच कर फाड डाले और उसके पति के साथ मारपीट करने लगे तथा उसके पति के हाथ को पकड कर उसके पुत्र को फोटों खिंचने के लिये चिल्लाने पर आवेदिका के पति को झुठा फंसाने के लिये अनावेदिका क्रमांक 02 का पुत्र फोटों खींच रहा था उपरोक्त घटना को किशोर विशाल एवं गांव के कई व्यक्ति देखे हैं। ठेला में बेचने जाने पर अनावेदकगण उसके पति एवं उसे मार डालेंगे जिससे वह भयभीत है । मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.

जबकि कमला दास ने पुलिस को बतायी कि वह पंचायत द्वारा आबंटन शासकीय भूमि पर शासन द्वारा अटल आवास मिला है। जिसमे उसके बच्चे के साथ निवास करती है उसके घर के सामने गांव का भरत लाल साय द्वारा ठेले को रखा है । जिसको पंचायत वाले पंचायत प्रस्ताव रखकर उक्त ठेला को हठाने के लिये गुरूवार का दिन तक मोहलत दिये थे. जिससे 17 जून 2022 को उसके द्वारा भरतलाल को हटाने के लिये कहा तो भरतलाल अपनी परिवार को बुलाकर उसे भरतलाल द्वारा गाली देकर जान से मारने की धमकी दिया तथा इसके भाभी, बहु पकड लिये तथा भरत की बिवी द्वारा चप्पल से मारपीट किये हैं एवं भरतलाल धक्का देकर गिरा दिया जिससे उसके सिर में, हाथ में, पैर में पीट तथा चोट लगा है। घटना को गांव के त्रिलोचन यादव, सरिता यादव, लक्ष्मी साव, मधुसोदन साव, तुलसी दास साव देखे सुने हैं। मामले की शिकायत पर पुलिस ने आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।




अन्य सम्बंधित खबरें