news-details

पति को नींद की गोली खिलाकर प्रेमियों को बुलाया, फिर किया ये काण्ड...

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक महिला ने अपने पति को नींद की गोली खिलाकर सुला दिया और अपने प्रेमियों को बुलाकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मलिहाबाद के कुशभरी गांव के रहने वाले 35 वर्षीय प्रदीप रैदास अपनी पत्नी रेखा और बच्चों के साथ परिवार से अलग एक कमरे में रहता था। प्रदीप जेठा रोड पर स्थित सक्सेना इंटर कॉलेज में कुक का काम करता था। प्रदीप की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को 9 मई की तड़के सुबह 4 बजे हुई थी। इस मामले में महिलाबाद पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। मामले की जांच में सामने आया कि मृतक प्रदीप की हत्या उसकी ही पत्नी रेखा ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर करवाई है।

घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी वेस्ट डॉ. दुर्गेश कुमार ने बताया कि मृतक प्रदीप रैदास की पत्नी का पड़ोस के राजू रैदास और उसी गांव के रहने वाले सोनू पाल से अवैध संबंध चलता था। पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी मृतक प्रदीप, उसके भाई और पिता को भी हो गई थी। इसको लेकर मृतक के परिवार वाले विरोध करते थे। उन्होंने बताया कि बीते 2 मई को प्रदीप ने अपनी पत्नी को राजू रैदास के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा भी था। जिसके बाद पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था। पुलिस के मुताबिक, मृतक प्रदीप इन लोगों के मिलने जुलने में बाधा बनने लगा था।

इसी के चलते मृतक की पत्नी और उसके प्रेमियों ने मिलकर प्रदीप को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था। प्लान में राजू रैदास और रेखा के बाद में शादी करके घर बसाने की भी बात थी। प्लान के मुताबिक ही राजू रैदास ने नींद की गोलियां खरीद कर मृतक की पत्नी और अपनी प्रेमिका रेखा को दिया था। रेखा ने प्रदीप को रास्ते से हटाने के लिए खाने में नींद की गोलियां मिला दी थी।

दावे के मुताबिक इस दौरान राजू और सोनू दरवाजे पर ही खड़े थे। प्रदीप के गहरी नींद में जाते ही रेखा ने दरवाजा खोला और राजू ने कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार करके प्रदीप को मौत की नींद सुला दिया। घटना के समय पत्नी रेखा भी कमरे में मौजूद थे। वहीं पुलिस ने मृतक की पत्नी रेखा, राजू और सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।




अन्य सम्बंधित खबरें