news-details

जलेबी खाने के चक्कर में कर दी युवक की हत्या, आरोपी की तलाश जारी

 डेस्क। बिहार के मधुबनी में जलेबी पहले खाने के चक्कर में 22 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. मामला भेजा थाना क्षेत्र के दलदल गांव का है. यहां एक युवक की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी गई, क्योंकि वह जलेबी पहले खाना चाहता था. हत्या का आरोपी फरार है और गांव में माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

दरअसल गांव के ही महादेव मंदिर के निकट स्थित एक दुकान पर कुछ युवक रविवार देर शाम करीब 7 बजे जलेबी खरीदने गए थे. दुकान में जलेबी कम होने पर युवकों में 'पहले मुझे, पहले मुझे' की लड़ाई होने लगी. धीरे-धीरे लड़ाई उग्र हो गई और इसी दौरान एक युवक ने दूसरे युवक को जमकर पीट दिया। 

परिजनों के अनुसार, इस मारपीट की सूचना किसी ने उन्हें दी, लेकिन तब तक नसीम दर्द से कराहने लगा था. उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था. इस दौरान परिजन उसे ग्रामीण डॉक्टर के पास लेकर गए, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई. घटना के बाद गांव में दो पक्षों के बीच आक्रोश बढ़ गया है। 

मृतक के पिता ने बताया कि मो. नसीम पांच भाइयों में दूसरे नंबर का बेटा था. वह जुलाई महीने में होने वाली नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था. वह आईएससी प्रथम श्रेणी से पास करने के बाद दरभंगा में रहकर पढ़ाई करता था और इन दिनों गांव में आया हुआ था. अभी आरोपी युवकों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, जिस वजह से माहौल तनावपूर्ण है। 

आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द कर लिए जाने का आश्वासन देकर अधिकारियों ने उग्र लोगों को शांत करवाया. इधर दलदल गांव में स्थिति सामान्य होने तक पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है।




क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड