news-details

मिया- बीवी करने लगे एक ही लड़की से मोहब्बत, एक साथ टूटा दोनों का दिल!

एक कपल ने आपसी सहमति से एक लड़की को डेट करने का फैसला किया. आगे चलकर तीनों साथ भी रहने लगे. लेकिन फिर लड़की ने खुद को इस रिश्ते से अलग कर लिया. अब ब्रेकअप के बाद कपल ने अपनी फीलिंग्स शेयर की है.

अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली जेस डेमार्को और उनके पति स्टीफन डेमार्को polyamorous रिलेशनशिप में थे. polyamorous रिलेशनशिप यानी ऐसा रिश्ता जिसमें आपसी सहमति से दो से ज्यादा लोग शामिल होते हैं.

जेस और स्टीफन 13 साल से साथ रह रहे हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक लड़की को रिश्ते में शामिल किया. पति और पत्नी, दोनों ही उस लड़की को चाहने लगे थे. हालांकि, डेटिंग और साथ समय बिताने के बावजूद तीनों के बीच का रिलेशनशिप कारगर नहीं रहा.

अब इस कपल ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर बातचीत की है. जेस ने कहा- polyamorous भी एक रेगुलर रिलेशनशिप जैसा ही होता है. जब आप किसी खास से मिलते हो तो उसके करीब आने का एक लस्ट होता है. लेकिन आप यह उम्मीद करते हैं कि रिलेशनशिप सच्चे प्यार में बदल जाएगा. हमने भी यही उम्मीद की थी, लेकिन यह एक रिलेशनशिप की तरह ही रह गया.


स्टीफन ने कहा- अगर हम दोनों किसी को पसंद करते हैं और ब्रेकअप हो जाता है, तो ऐसा नहीं है कि इससे सिर्फ एक इंसान ही दुखी होता है. हम दोनों चाहते थे कि रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए रहे. अब ब्रेकअप के बाद हम दोनों टूट गए हैं.

जेस ने बताया कि उन्हें खुद के बायसेक्शुअल होने का पता चला तो इसके बारे में उन्होंने अपने पार्टनर को बताया. जिसके बाद उन दोनों ने एक लड़की को डेट करना शुरू कर दिया. जेस ने कहा- हमलोग साथ में ही रहना चाहते थे. जिसके बाद हमें एक लड़की मिली जो कि एक पुरुष और एक महिला को डेट करना चाहती थी.

हालांकि, ओरिजिनल प्लान से हटके वे दोनों नए-नए लोगों को डेट करने लगे. जिसके बाद रिश्ते बिगड़ते गए. फिर दोनों की गर्लफ्रेंड ने इस रिश्ते से अलग होने का फैसला कर लिया.



क्लासिफाइड विज्ञापन के लिए संपर्क करें : 9131581090

क्लासिफाइड