news-details

मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ को नक्सली क्षेत्र बताते हैं तो निवेश कहां से आयेगा - कामता पटेल

गोवर्धन कैवर्त, सरायपाली। जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष कामता पटेल ने छत्तीसगढ़ में निवेश लाने के लिए उद्योग मंत्री के विदेश दौरे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि जिस राज्य का मुख्यमंत्री अपनी सुरक्षा के खतरा बताते हुए यह कहते हों कि मैं नक्सली क्षेत्र से आता हूं, उस राज्य में कौन निवेशक यहां जोखिम लेने तैयार होगा। जो राज्य भारी भरकम कर्ज के नीचे दबा हो, वहां की सरकार पर कौन निवेशक यह भरोसा करेगा कि औद्योगिक विकास के लिए सरकार मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करायेगी।

जिला भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष कामता पटेल कहा कि दरअसल निवेश लाने के बहाने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी मंडली के साथ विदेश में सैरसपाटा करने जा रहे थे लेकिन दिल्ली में उनके नेता राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी है तो मजमा लगवाने, ड्रामा करने, भ्रष्टाचार को समर्थन देने के लिए उनकी यहां जरूरत है, इसलिए ऐसे उद्योग मंत्री को निवेश लाने भेज रहे हैं, जिनका साढ़े तीन साल का ट्रैक रिकार्ड सबको मालूम है कि वे एक धेले का भी निवेश नहीं ला सकते।

कामता पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की अर्थव्यवस्था और कानून व्यवस्था दोनों ही चौपट कर दी है। राज्य कर्ज के बोझ में दबकर दिवालियेपन की स्थिति में पहुंच गया है। लोग राह चलते तो क्या अपने घर में भी सुरक्षित महसूस करने की स्थिति में नहीं हैं। छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बना दिया है। ऊपर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नक्सलवाद का भय दिखा रहे हैं तो कोई निवेशक सपने में भी छत्तीसगढ़ आने की नहीं सोच सकता। भूपेश बघेल अपनी नीतियों और कारनामों के जरिये छत्तीसगढ़ की गरिमा से खिलवाड़ कर रहे हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें