news-details

नाबालिग के साथ 4 दरिदों ने जंगल में ले जाकर किया रेप, सलाखों के पीछे पहुंचे आरोपी…

कोरबा. कोतवाली थानांतर्गत नाबालिग लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीते दिन जब पीड़िता अपने चाचा के लड़के के साथ घूमने के लिए राताखार की तरफ गई हुई थी. इसी दौरान सूनसान इलाके का फायदा उठाकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया था.

बता दें कि, नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले 4 दरिंदों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पीड़िता अपने चाचा के लड़के के साथ घूमने गई थी. इसी दौरान वे कब्रिस्तान के पास रुके थे.

 तभी वहां कुछ युवक आए और नाबालिग के साथ आए लड़के को धमकाया की वो लड़की को छोड़कर चले जाए. युवक डरा सहमा वहां से भाग निकला और दरिंदे युवक नाबालिग को गाड़ी में बिठाकर बरमपुर के जंगल ले गए और उसका रेप किया. नाबालिग डरी सहमी घर पहुंची और ये बात किसी को नहीं बताई.

इतना ही नहीं रेप करने के बाद आरोपियों ने धमकी भी दी थी. फिर नाबालिग ने हिम्मत कर ये बात परिजनों को बताई तब परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरु की.

 इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में एक आरोपी की तस्वीर कैद हुई जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर उसने अपने साथियों का नाम बताया. सभी आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद बिलासपुर में छिपे थे. 

लिहाजा पुलिस की टीम बिलासपुर रवाना हुई और सभी को गिरफ्तार कर लिया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था. पहचान उपरांत सभी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया गया है. आगे मामले की जांच की जा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें